खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दिल थाम के बैठें, इंतजार हो रहा खत्म... कब और कहां देख सकेंगे Miss World 2024 का लाइव फिनाले?

Miss World 2024: 71वें मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन (Miss World 2024) के फिनाले में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है। इस कॉम्पिटिशन के फिनाले को कब और कहां देख सकते हैं? आइए जानते हैं...
01:01 PM Mar 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Miss World, image credit- News24
Advertisement

Miss World 2024: दिल थाम के हर कोई जिस पल का इंतजार कर रहा है, उसमें अब कुछ ही घंटे का समय रह गया है। जी हां, आज यानी 9 मार्च को 71वीं ‘मिस वर्ल्ड’ पेजेंट प्रतियोगिता का फिनाले है। 28 साल के बाद भारत मिस वर्ल्ड की मेजबानी कर रहा है। तमाम देशों की हसीनाएं इंडिया में मौजूद हैं। फाइनल के बेहद करीब जा चुका 71वां मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन (Miss World 2024) अब दर्शकों के दिल की धड़कन बढ़ा रहा है।

Advertisement

भारत की धरती पर चुनी जाएगी 71वीं 'विश्व सुदंरी' 

हर कोई बेसब्री से उस पल का इंतजार कर रहा है, जब भारत की धरती पर एक बार फिर से 'विश्व सुदंरी' को चुना जाएगा। इस प्रतियोगिता के फिनाले को कब और कहां देखा जा सकता है, इसको लेकर लोगों के मन में कई सवाल हैं, तो आइए आपको बता देते हैं इस इवेंट के फाइनल की डिटेल्स...

कब और कहां देखे लाइव?

भारत में हो रहा 71वां मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन (Miss World 2024) का फाइनल 9 मार्च 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में आयोजित होगा। इस फिनाले का सीधा प्रसारण सोनी लिव पर IST शाम 7:30 बजे होगा। फिनाले में अब ज्यादा टाइम नहीं बचा है, तो फैंस और दर्शकों में इसके लिए एक्साइटमेंट भी बढ़ी हुई है।

Advertisement

कौन कर रहा भारत को रिप्रजेंट?

बात जब अपने देश की होती है, तो फिर कोई पीछे नहीं रहता। इस बार फेमिना मिस इंडिया 2022 सिनी शेट्टी, भारत को रिप्रजेंट कर रही हैं। बता दें कि इससे पहले भारत की रीता फारिया, ऐश्वर्या राय, डायना हेडन, युक्ता मुखी, प्रियंका चोपड़ा और मानुषी छिल्लर ने इस ताज को अपने नाम कर देश का गौरव बढ़ाया है। अब सिनी शेट्टी से भी हर कोई यही उम्मीद कर रहा है और लोगों की दुआएं सिनी के साथ है। अपनी ही धरती पर अब सिनी अपना जलवा दिखाएंगी। हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि 71वें मिस वर्ल्ड कॉम्पिटिशन का ताज किसके सिर सजेगा?

यह भी पढ़ें- एक अनाथ शख्‍स के द‍िमाग की उपज है Miss World कॉम्पिटिशन, लड़क‍ियों को ब‍िक‍िनी में देखने की थी ख्‍वाह‍िश!

Advertisement
Tags :
Miss WorldMiss World 2024Sini Shetty
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement