whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ऐसे ही नहीं चुनी जाएगी 71वीं 'विश्व सुंदरी', Miss World कॉम्पिटिशन के जज की कुर्सी संभालेंगे 12 सेलिब्रिटी

Miss World 2024: 28 साल बाद भारत ‘मिस वर्ल्ड’ पेजेंट प्रतियोगिता की मेजबानी कर रहा है और 71वीं ‘मिस वर्ल्ड’ पेजेंट प्रतियोगिता के जज की कुर्सी पर एक-दो या तीन बल्कि 12 जज होंगे, जो भारत की धरती पर 71वीं 'विश्व सुंदरी' का चयन करेंगे।
08:50 AM Mar 09, 2024 IST | Nancy Tomar
ऐसे ही नहीं चुनी जाएगी 71वीं  विश्व सुंदरी   miss world कॉम्पिटिशन के जज की कुर्सी संभालेंगे 12 सेलिब्रिटी
Miss World, image credit- Instagram

Miss World 2024: बस कुछ घंटे और फिर दुनिया को नई 'विश्व सुंदरी' मिल जाएगी। जी हां, कुछ ही घंटों में ‘मिस वर्ल्ड’ पेजेंट प्रतियोगिता का फिनाले शुरू हो जाएगा, जिसमें टॉप फाइनलिस्ट होंगी और फिर उनमें से एक बनेंगी 71वीं 'विश्व सुंदरी'।

12 जज चुनेंगे 71वीं 'विश्व सुंदरी' 

इस बार 28 साल बाद भारत इस कॉम्पिटिशन की मेजबानी कर रहा है और 71वीं ‘मिस वर्ल्ड’ पेजेंट प्रतियोगिता के जज की कुर्सी पर एक-दो या तीन बल्कि 12 जज होंगे, जो भारत की धरती पर 71वीं 'विश्व सुंदरी' का चयन करेंगे। आइए आपको बताते हैं कि कौन-कौन से वो सेलिब्रिटी हैं, जो 71वीं ‘मिस वर्ल्ड’ पेजेंट प्रतियोगिता के जज की कुर्सी संभालेंगे?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

चंद घंटे की दूरी पर फिनाले

‘मिस वर्ल्ड’ कॉम्पिटिशन अब अपने फिनाले से चंद घंटे की दूरी पर है। फिनाले से पहले इस बार के कॉम्पिटिशन की जजों की लिस्ट भी आ गई है, जिसमें 12 सेलिब्रिटीज का नाम शामिल है। 12 जजों का पैनल 71वीं 'विश्व सुंदरी' को चुनेगा। इस लिस्ट में मनोरंजन जगत से लेकर, कई बड़ी हस्तियों सहित Miss World ऑर्गनाइजेशन की CEO Julia Morley भी शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss World (@missworld)

कई नामचीन चेहरे बनें जज

‘मिस वर्ल्ड’ कॉम्पिटिशन के जज की कुर्सी पर मशहूर फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला, क्रिकेटर हरभजन सिंह, अभिनेत्री और सामाजिक कार्यकर्ता अमृता फड़नवीस, अभिनेत्री कृति सेनन, एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, तीन पूर्व मिस वर्ल्ड और Miss World ऑर्गनाइजेशन की CEO Julia Morley और अन्य एडिशनल मेंबर्स मौजूद रहेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss World (@missworld)

जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगा फिनाले

71वीं ‘मिस वर्ल्ड’ पेजेंट प्रतियोगिता में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और पूर्व मिस वर्ल्ड मेगन यंग मेजबान के रूप में स्टेज पर मौजूद रहेंगे। इसके अलावा इस बार के कॉम्पिटिशन में सिंगर नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ भी धूम मचाएंगे। बता दें कि आज यानी 9 मार्च को 28 साल बाद मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में 71वीं ‘मिस वर्ल्ड’ पेजेंट प्रतियोगिता का आयोजन होगा। अब बस हर कोई दिल थाम कर बैठा है और सबको इंतजार है 71वीं ‘मिस वर्ल्ड’ का। देखने वाली बात होगी कि इस बार ये ताज किसके सिर सजेगा?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Miss World (@missworld)

यह भी पढ़ें- Exclusive: म‍िल‍िए उस शख्‍स‍ियत से, जो साल दर साल खोजती है Miss World के ल‍िए खूबसूरत चेहरे

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो