whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Miss World 2024 में टॉप 4 से बाहर होने पर भी भारतीयों का दिल जीतीं सिनी शेट्टी, यूजर्स बोले-गर्व है हमें

Miss World 2024: सोशल मीडिया पर सिनी शेट्टी के लिए यूजर्स ने लिखा कि उन्हें उन पर गर्व है कि वह मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में न केवल शामिल हुईं बल्कि उन्होंने इस अंतरराष्ट्रीय मंच से भारत का नाम रोशन किया।
11:33 PM Mar 09, 2024 IST | Amit Kasana
miss world 2024 में टॉप 4 से बाहर होने पर भी भारतीयों का दिल जीतीं सिनी शेट्टी  यूजर्स बोले गर्व है हमें

Miss World 2024: 71वें मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता से भारत की सिनी शेट्टी बाहर हो गई हैं। जब टॉप 4 कंटेस्टेंट का नाम अनाउंस किया गया तो उसमें सिनी शेट्टी का नाम शामिल नहीं था। टॉप 4 से बाहर होने पर उनके प्रशंसक निराश हो गए, उनका दिल टूट गया। लेकिन प्रतियोगिता से बाहर होने के बाद भी सिनी भारतीयों का दिल जीत लिया। उनके बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों उन्हें सपोर्ट करते हुए कमेंट किए।

आप पर गर्व सिनी

सोशल मीडिया पर सिनी शेट्टी के लिए यूजर्स ने लिखा कि उन्हें उन पर गर्व है कि वह मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में न केवल शामिल हुईं बल्कि उन्होंने इस अंतरराष्ट्रीय मंच से भारत का नाम रोशन किया। आज सुबह से ही पूरे इंडिया की नजर उन पर थीं। जैसे ही प्रतियोगिता शुरू हुई नेटिजन्स उनकी पोस्ट को शेयर और लाइक करने लगे। उनके बाहर आने के बाद लोगों ने X, फेसबुक समेत अन्य सोशल मीडिया अकाउंट पर उसके सपोर्ट में पोस्ट किया। लोगों ने कहा कि आपने (सिनी शेट्टी) हम सभी को गर्व महसूस कराया है।

आत्मविश्वासी और बेहतरीन

एक यूजर Shay ने X पर लिखा सवाल-जवाब में मिस वर्ल्ड इंडिया सिनी शेट्टी का जवाब सबसे अच्छा रहा। वह बहुत आत्मविश्वासी और बेहतरीन हैं। लेकिन वह टॉप 4 में जगह नहीं बना पाईं। लेकिन हमें उन पर गर्व है।

नेटिजन्स ने पोस्ट शेयर की

सिनी शेट्टी के प्रतियोगिता के बाहर होने के बाद नेटिजन्स ने जमकर उनकी पोस्ट को शेयर और लाइक किया। लोगों ने कहा कि कोई बात नहीं अगर आप मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के खिताब को जीत नहीं सकीं। हमें आप पर गर्व है।

विनर ताज को एक साल तक रखती है

मिस वर्ल्ड के ताज की कीमत करीब 83 लाख रुपये तक होती है। यहां आपको बता दें कि विनर इस ताज को अपने पास केवल एक साल तक ही रख सकती हैं। अगले साल उसे दूसरे विनर को यह ताज देना होता है।

ये भी पढ़ें: Miss World 2024 Finale: 83 लाख का ताज, करोड़ों रुपये, जानें विनर बनने पर क्या मिलती हैं सुविधाएं?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो