whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Exclusive: म‍िल‍िए उस शख्‍स‍ियत से, जो साल दर साल खोजती है Miss World के ल‍िए खूबसूरत चेहरे

Miss World: साल दर साल दुनियाभर की तमाम हसीनाओं में से एक 'खूबसूरत चेहरे' को निकालती हैं Julia Evelyn Morley। न्यूज24 के कैमरे पर Julia Evelyn Morley आईं, तो उन्होंने क्या कहा? Miss World ऑर्गनाइजेशन की CEO ने की खूब बात।
06:30 AM Mar 09, 2024 IST | Nancy Tomar

Miss World, Julia Evelyn Morley: एक दो साल नहीं, एक दो हसीना नहीं... साल दर साल हुई 'मिस वर्ल्ड' पेजेंट प्रतियोगिता में दुनियाभर के तमाम देशों की हसीनाओं ने अपना जलवा दिखाया है। वैसे तो 'मिस वर्ल्ड' को लेकर कई तरह की बातें कही जाती है। विवादों से भी इस कॉम्पिटिशन का पुराना नाता रहा है। जब मशहूर टीवी होस्ट के दिमाग में इस कॉम्पिटिशन का आइडिया आया, तो उन्होंने इसे साल दर साल आयोजित करने का फैसला लिया।

न्यूज24 के कैमरे पर Julia Evelyn Morley 

फिर जब Eric Morley नहीं रहे, तो इस इवेंट की जिम्मेदारी ली उनकी पत्नी ने। जी हां, अब साल दर साल दुनियाभर की तमाम हसीनाओं में से एक 'खूबसूरत चेहरे' को निकालती हैं Julia Evelyn Morley। न्यूज24 के कैमरे पर जब Julia Evelyn Morley आईं, तो उन्होंने क्या कहा? आइए जानते हैं....

हमारे पास दिमाग है, दिल है, आत्मा है- Julia Morley

बीते साल Miss World ऑर्गनाइजेशन की CEO Julia Morley, न्यूज24 के स्टूडियो में मौजूद थीं। इस दौरान उन्होंने कहा था कि जब महिलाएं स्विमसूट में स्टेज पर आती हैं, तो इसका मतलब ये नहीं है कि वो सिर्फ देखने की चीज हैं। नहीं, बिल्कुल नहीं बल्कि इसके जरिए मेरी ये विश है कि महिलाओं को पता लगे कि हमारे पास दिमाग है, दिल है, आत्मा है और हम अपने परिवार को भी बेहद प्यार करते हैं। उन्होंने कहा कि हम भी इंसान है और हमें इंसान की तरह से ही ट्रीट किया जाना चाहिए। Julia Morley ने कहा कि ये मैटर नहीं करता है कि आप कहा से है, लेकिन 'इंडिया इज आ हार्ट'। उन्होंने कहा कि भारत आने हमेशा ही बेहद वेलकमिंग रहा है।

71वीं 'मिस वर्ल्ड' पेजेंट प्रतियोगिता

बता दें कि इस बार की 'मिस वर्ल्ड' पेजेंट प्रतियोगिता भी भारत में हो रही है। 28 साल बाद इंडिया फिर से इस कॉम्पिटिशन की मेजबानी कर रहा है। मिस वर्ल्ड' पेजेंट प्रतियोगिता में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर और साल 2013 की ‘विश्व सुंदरी’ Megan Young बतौर प्रजेंटर मंच पर नजर आएंगे। साथ ही नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ भी 'मिस वर्ल्ड' पेजेंट प्रतियोगिता का हिस्सा होंगे।

यह भी पढ़ें- Exclusive: ‘रग-रग में बसा…’, Miss World के बाद क्या बॉलीवुड में एंट्री करेंगी Sini Shetty?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो