चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Munawar Faruqui को हुक्का केस में राहत नहीं, पूछताछ का कभी भी आ सकता है बुलावा

Munawar Faruqui Case: मुनव्वर फारुकी की हुक्का बार केस में मुश्किलें फिर से बढ़ सकती हैं। ये मामला अभी पूरी तरह से सुलझा नहीं है। मुनव्वर फारुकी बेल पर रिहा तो हो गए लेकिन उन्हें कभी भी काम छोड़कर जांच एजेंसी के तीखे सवालों का सामना करना पड़ सकता है। अब इस केस में नई जानकारी सामने आ रही है।
07:54 PM Mar 27, 2024 IST | Ishika Jain
मुनव्वर फारुकी को हुक्का केस में लग सकता है बड़ा झटका
Advertisement

Munawar Faruqui Case: स्टैंड अप कॉमेडियन और रियलिटी शोज के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) इस वक्त राजस्थान में चिल करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन यहां जाने से पहले वो पुलिस की हिरासत में थे। हाल ही में मुंबई के एक हुक्का बार में पुलिस रेड के दौरान मुनव्वर फारुकी पकड़े गए थे। पुलिस ने इस बार में मौजूद कई लोगों को हिरासत में लिया और उनसे पूछताछ भी की। ये बात अलग है कि मुनव्वर को इस केस में तुरंत ही बेल मिल गई। इसके बाद वो सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

मुनव्वर फारुकी की हुक्का केस में बढ़ी मुश्किलें

पूरी दुनिया इस वक्त मुनव्वर फारुकी के बारे में और उनकी मुश्किलों को लेकर बात कर रही है लेकिन कॉमेडियन को कोई फर्क नहीं पड़ रहा। ऐसा देखकर अगर आपको भी यही लग रहा है कि मुनव्वर की मुश्किलें खत्म हो गई हैं तो बता दें, ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। उनके खिलाफ कंप्लेंट फाइल हो चुकी है और पुलिस ने उन्हें बेल पर छोड़ दिया है, फिर भी उनके सिर पर अभी भी खतरे की तलवार लटक रही है। दरअसल, मुनव्वर का मेडिकल टेस्ट पॉजिटिव आया था ऐसे में उन्हें जांच एजेंसी कभी भी पूछताछ के लिए बुला सकती है।

हुक्का केस मुनव्वर फारुकी ने ली चुटकी

जल्द होगी मुनव्वर फारुकी से पूछताछ

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच मुनव्वर फारुकी को अवैध तरीके से हुक्के का सेवन करने के लिए कभी भी बुलावा भेजकर उनसे पूछताछ कर सकती है। यानी मुनव्वर फारुकी की रिहाई का मतलब उनकी आजादी नहीं है। बता दें, बीती रात बिग बॉस 17 के विनर को हर्बल हुक्के के नाम पर तंबाकू पीने पर पकड़ा गया था। पुलिस ने उन पर IPC की धारा 285 और 336 के तहत केस भी दर्ज कर लिया। रात में ही पुलिस ने उन्हें एक नोटिस देकर छोड़ दिया था लेकिन अब खबर आ रही है कि SS ब्रांच जल्द ही मुनव्वर से इस मामले में पूछताछ करेगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्ट्रेस वेंटिलेटर पर, 13 दिन बाद हेल्थ अपडेट देते रो पड़ी बहन, मांगी मदद

मुनव्वर ने हुक्का केस पर दिया रिएक्शन

SS ब्रांच जहां मुनव्वर फारुकी को बुलाने के प्लान बना रही होगी, वहीं मुनव्वर हैं कि सोशल मीडिया पर इस बात का मजाक बना रहे हैं। उन्होंने अपनी हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में मुनव्वर फारुकी मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन तस्वीर से ज्यादा ध्यान उनका कैप्शन खींच रहा है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए मुनव्वर ने खिलाड़ी 786 के गाने के बोल लिखे हैं। मुनव्वर ने लिखा, 'तेरा प्यार प्यार प्यार।' आगे तो लोग समझ ही गए हैं कि वो कहना क्या चाहते हैं। वो हुक्का केस को लेकर मजे लेते हुए दिख रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Comedian Munawar FaruquiMunawar Faruqui
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement