whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

कौन हैं Munmun Dutta? जिसे 'बबीता जी' बनकर मिली पहचान, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रेंड

Munmun Dutta Trending On Social Media: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हो चुकीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। को-स्टार राज अनदकट के साथ उनकी सगाई की झूठी खबर ने लोगों के भी होश उड़ा दिए। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं मुनमुन दत्ता।
02:30 PM Mar 14, 2024 IST | Jyoti Singh
कौन हैं munmun dutta  जिसे  बबीता जी  बनकर मिली पहचान  सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रेंड
Munmun Dutta Trending On Social Media.

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Fame Munmun Dutta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) वैसे तो लाइमलाइट में रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिन को-स्टार राज अनदकट (Raj Anadkat) के साथ उनकी सगाई खबरों ने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया। कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि मुनमुन और राज ने गुपचुप सगाई कर ली है। हालांकि सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए एक्ट्रेस ने इन खबरों को नकार दिया है। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं मुनमुन दत्ता, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Advertisement

कौन हैं मुनमुन दत्ता?

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता का जन्म 28 सितंबर, 1987 को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में हुआ था। एक्टिंग इंग्लिश में मास्टर्स की डिग्री ली हुई है। बचपन से ही मुनमुन का सपना डॉक्टर बनने का था लेकिन किस्मत उन्हें एक्टिंग की दुनिया में खींच लाई। मुनमुन ने अपना टीवी डेब्यू साल 2004 में किया। उन्हें पहली बार शो 'हम सब बाराती' में देखा गया था। हालांकि मुनमुन को असली पहचान 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मिली है। इस शो में बबीता जी का किरदार निभाकर वह घर-घर में पॉपुलर हो चुकी हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: तुम्हें उसके साथ सोना होगा… मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया क्या हुआ था उस रात को

Advertisement

फैशन वर्ल्ड का रहीं हिस्सा

इसके अलावा मुनमुन दत्ता को फिल्म में भी देखा जा चुका है। एक्ट्रेस फिल्म 'मुंबई एक्सप्रेस' में नजर आ चुकी हैं। यह फिल्म साल 2005 में रिलीज हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुनमुन दत्ता ने एक्टिंग के अलावा फैशन वर्ल्ड में भी अपनी पहचान बनाई है। टीवी में आने से पहले उन्होंने कुछ फैशन शो में भी हिस्सा लिया था। हालांकि जल्द ही उन्होंने मॉडलिंग से दूरी बना ली थी।

को-स्टार संग सगाई

आपको बता दें कि शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के टप्पू यानी राज अनदकट के साथ मुनमुन दत्ता के अफेयर की चर्चा कई बार हो चुकी है। बीते दिनों जब दोनों की गुपचुप सगाई की खबर आई तो उसने लोगों के होश उड़ा दिए। हालांकि थोड़ी देर बाद ही मुनमुन दत्ता ने एक पोस्ट के जरिए सफाई देते हुए इन खबरों को बकवास बताया। उन्होंने लिखा, 'यह बहुत घटिया है। इसमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है। मैं अपनी एनर्जी इन अफवाहों में खर्च नहीं करना चाहती हूं।'

टप्पू ने भी बताया सच

उधर, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के टप्पू यानी राज अनदकट की टीम ने भी मुनमुन दत्ता संग सगाई की खबरों को महज अफवाह बताया। टीम ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं पहले कही क्लीयर कर दूं कि आप लोग जो खबर सोशल मीडिया पर पढ़ रहे हैं, उसके बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है। यह नॉनसेंस और बेसलेस है।'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो