खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

7 फिल्में देने के बाद भी इंडस्ट्री ने नहीं पूछा हालचाल, जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहीं मशहूर एक्ट्रेस

South Actress Arundhathi Latest Update: एक्ट्रेस अरुंधति की दोस्त ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बाद साउथ इंडस्ट्री शर्मसार हो जाएगी। साउथ एक्ट्रेस अरुंधति वेंटिलेटर पर जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हैं और उनकी इस हालत में भी इंडस्ट्री के किसी भी एक्टर, डायरेक्टर ने उनका हाल पूछना जरूरी नहीं समझा।
01:20 PM Mar 20, 2024 IST | Ishika Jain
अरुंधति की हालत देखकर भी इंडस्ट्री ने फेरी आंखें
Advertisement

South Actress Arundhathi Latest Update: साउथ एक्ट्रेस अरुंधति को लेकर उनके चाहने वाले दुआ मांग रहे हैं। सड़क हादसे के बाद एक्ट्रेस की हालत नाजुक बनी हुई है। बाइक एक्सीडेंट में वो इतनी चोटिल हो गईं कि अब एक्ट्रेस वेंटिलेटर पर हैं। उनकी हालत क्रिटिकल बताई जा रही है। सुनने में आया है कि उनके हाथ और कॉलर की हड्डियां फ्रैक्चर हुई थीं जिनकी सर्जरी करवाई गई है। अभी भी उनकी कुछ सर्जरी बाकी हैं। कहा जा रहा है कि अरुंधति के ब्रेन की भी सर्जरी होगी। ऐसे में आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उनकी हालत कितनी गंभीर है।

Advertisement

वेंटिलेटर पर घर की एकमात्र कमाऊ सदस्य

ऐसी हालत में भी मगर उन्हें पूछने वाला या हालचाल लेने वाला कोई नहीं है। दरअसल, अब एक्ट्रेस अरुंधति की एक दोस्त ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि इंडस्ट्री से कोई भी शख्स आगे नहीं आया है जिसने एक्ट्रेस को लेकर जरा भी चिंता जताई हो। ये खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। हर कोई जानता है कि एक्ट्रेस अरुंधति अभी किस दौर से गुजर रही हैं। उनकी जान खतरे में है और परिवार इलाज के पैसों को लेकर परेशान है क्योंकि अरुंधति घर में अकेली कमाऊ सदस्य हैं। बावजूद इसके अरुंधति की तबीयत पूछने के लिए साउथ इंडस्ट्री से अभी तक एक भी फोन नहीं आया है।

5 फिल्मों में किया लीड रोल

आपको बता दें, अरुंधति ने फिल्मों के साथ टीवी शोज और वेब सीरीज में भी काम किया है। एक्ट्रेस ने अब तक 7 फिल्में कर ली हैं, जिनमें से 5 में तो वो लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आ चुकी हैं। उन्होंने साल 2014 में फिल्म 'पोंगी एझु मनोहरा' (Pongi Ezhu Manohara), साल 2016 में 'Virumandikum Sivanandikum' और 'Saithan' जैसी फिल्मों में भी काम किया है। इंडस्ट्री में इतने साल गुजारने के बाद भी एक भी शख्स आगे नहीं आया जिसने मदद का हाथ आगे बढ़ाना तो दूर एक्ट्रेस की तबीयत को लेकर भी फोन या मैसेज किया हो।

Advertisement

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस Arundhathi के इलाज के लिए परिवार के पास नहीं बचे पैसे, ‘हाथ फैलाने के लिए हुए मजबूर’

इंडस्ट्री से नहीं आया एक भी फोन

एक्ट्रेस को लेकर डॉक्टर्स ने तो ये भी कह दिया था कि उनका ब्रेन डेड हो सकता है। ऐसे में एक्ट्रेस के परिवार की हालत खराब हो गई। उनका क्या हाल हो रहा होगा इसका तो अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता। ऐसे में उन्हें हिम्मत देने वाला, उनकी मदद करना वाला या उन्हें सहानुभूति देने वाला इंडस्ट्री से कोई भी शख्स नहीं आया। ये दर्शाता है कि आज कल इंडस्ट्री में कोई किसी की परवाह नहीं करता। ये दुनिया बस मतलब से चल रही है।

Advertisement
Tags :
South Actress
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement