whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ruchika Lohiya कौन? जिसकी विश को Orry ने ठुकराया, अब उसी के खिलाफ लेंगे लीगल एक्शन!

Orry And Ruchika Lohiya Controversy: सोशल मीडिया स्टार ओरी एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। उन्होंने रुचिका लोहिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कही है। आइए जानते हैं कि कौन हैं ये इंफ्लूएंसर, जिनके खिलाफ ओरी लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं।
01:00 PM Mar 29, 2024 IST | Jyoti Singh
ruchika lohiya कौन  जिसकी विश को orry ने ठुकराया  अब उसी के खिलाफ लेंगे लीगल एक्शन
Orry And Ruchika Lohiya Controversy

Orry And Ruchika Lohiya Controversy: सोशल मीडिया सेंसेशन और बॉलीवुड सेलेब्स के मोस्ट फेवरेट ओरहान अवात्रामणि उर्फ ओरी (Orry) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं। कभी स्टार्स के साथ आइकॉनिक पोज को लेकर तो कभी अजब-गजब बयानों को लेकर ओरी लाइमलाइट में बने रहते हैं। लेकिन इस बार मामला थोड़ा नहीं काफी अलग है। ओरी एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर रुचिका लोहिया के खिलाफ लीगल नोटिस जारी करने को लेकर खबरों में आ गए हैं। आपको बता दें कि ये वही रुचिका हैं, जिन्होंने ओरी पर पब्लिकली हाथ नहीं मिलाने का आरोप लगाया था। आइए जानते हैं कि आखिर कौन हैं रुचिका लोहिया?

रुचिका लोहिया कौन हैं?

रुचिका लोहिया इंफ्लूएंसर होने के साथ-साथ कंटेंट क्रिएटर भी हैं। मुंबई में 1999 में जन्मीं रुचिका सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनका चिक्का नाम से इंस्टाग्राम पेज है, जहां वह अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी झलकियां फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो शेयर किया था, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। वीडियो में रुचिका ने आरोप लगाया था कि ओरी ने पब्लिक प्लेस में उन्हें नजरअंदाज किया है। इस कारण उन्हें शर्मिंदगी का पात्र बनना पड़ा है।

यह भी पढ़ें: एक घंटे में हंसकर इतना कमा लेती हैं ‘मिस ब्रिगेंजा’! जानें Archana Puran Singh की टोटल नेट वर्थ

क्या था पूरा मामला?

दरअसल, एक इवेंट के दौरान रुचिका लोहिया ने ओरी से संपर्क किया था। इस दौरान उन्होंने ओरी के काम की तारीफ भी की। जब ओरी ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी तो उनके मैनेजर ने बीच में आकर रुचिका से ओरी के साथ तस्वीरें नहीं लेने को कहा। उधर, रुचिका ने भी मैनेजर की बात मान ली। इसके बाद रुचिका आगे बढ़ने लगीं और उन्होंने ओरी से हाथ मिलाने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया लेकिन ओरी ने सभी के सामने उन से हाथ मिलाने से मना कर दिया।

वीडियो पर ओरी की टिप्पणी का स्नैपशॉट। (इंस्टाग्राम)

ओरी ने दी सफाई

रुचिका का दावा है कि ओरी के इस बर्ताव से उन्हें काफी बुरा महसूस हुआ है। उन्होंने वीडियो में कहा, 'वह मेरा हाथ छू भी नहीं सका।' दूसरी ओर ओरी ने वीडियो पर कमेंट करते हुए सफाई दी और कहा कि उन्होंने हाथ मिलाने से इसलिए मना किया था क्योंकि रुचिका के हाथ में कीटाणु हो सकते हैं। बस फिर क्या था ओरी को इस तरह से पब्लिकली बात को उछालना रास नहीं आया। अब उन्होंने रुचिका के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दे दी है। साथ ही कहा है कि वह मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। लीगल टीम को इस बारे में बताया जा चुका है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो