खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'ज्यादा फ्रैंक हो रहा है', Radhika Merchant के साथ Orry की तस्वीरें देख लोगों ने किया ट्रोल

Orry Radhika Merchant Photos: ओरी की कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। अब उन्होंने अंबानी खानदान की होने वाली बहू के साथ अपने सिग्नेचर पोज दिए हैं। जिसके बाद ओरी एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गए। ओरी को राधिका संग ऐसी हरकत करते देख लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।
07:19 PM Mar 17, 2024 IST | Ishika Jain
ओरी संग राधिका मर्चेंट ने करवाया वायरल फोटोशूट
Advertisement

Orry Radhika Merchant Photos: अंबानी खानदान की छोटी बहू राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) इस वक्त नेशनल क्रश बन चुकी हैं। गुजरात के जामनगर से सामने आई उनकी एक-एक तस्वीर और वीडियो ने लोगों के दिल जीत लिए। इसी बीच अब राधिका मर्चेंट की कुछ और अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं। अब उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन ओरी (Orry) के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। ओरी के स्टाइल के बारे में तो सभी जानते हैं कि कैसे वो सेलिब्रिटीज के साथ चिपक-चिपककर फोटोज क्लिक करवाते हैं।

Advertisement

राधिका मर्चेंट संग ओरी का फोटोशूट

ऐसे में उन्होंने अनंत अंबानी की दुल्हन राधिका मर्चेंट को भी नहीं छोड़ा और उनके साथ भी अपने वायरल पोज दे डाले। सोशल मीडिया पर जैसे ही ओरी की राधिका मर्चेंट संग ये तस्वीरें सामने आईं तो लोग भी हैरान रह गए। सब लोग सोच में पड़े हुए हैं कि ओरी कि इतनी हिम्मत कैसे हो गई कि राधिका के इतने करीब खड़े हैं। वैसे बता दें, जामनगर में ओरी भी इन्वाइटेड थे और उन्होंने वहां खूब मस्ती की थी। रिहाना के साथ भी ओरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

ओरी का राधिका संग पोज देख खिसका लोगों का माथा

अब राधिका मर्चेंट के साथ उनके स्पेशल फोटोशूट ने इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। लोग ओरी और राधिका को एक साथ फ्रेंडली फोटोशूट करवाते देख हैरान हो रहे हैं। कुछ लोगों ने तो इन फोटोज के लिए ओरी को ट्रोल भी कर दिया है। एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'ओरी के माता-पिता उसके नाम के आगे "S" जोड़ना भूल गए हैं।' तो एक ने गुस्से में पूछा, 'पेट पर हाथ क्यों रखा?' किसी ने कमेंट किया, 'ये पेट पर क्यों हाथ रखता है। कुछ भी।' कोई बोला, 'पति से ज्यादा तो ये फ्रैंक हो रहा है।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Suhana Khan ने शेयर किया बाथटब में नहाते हुए वीडियो, देख फैंस भी रह गए दंग

ओरी हुए ट्रोल

एक यूजर ने कमेंट किया है, 'इसे देखते ही दिमाग खराब हो जाता है मेरा।' एक शख्स बोला, 'भगवान मुझे भी अगले जन्म में ओरी बना देना।' किसी ने पूछा, 'लेकिन पेट पर हाथ क्यों रखते हैं?? क्या ये किसी प्रकार का आशीर्वाद है??' तो कुछ लोग ओरी के आउटफिट और उनके हेयर स्टाइल की भी तारीफ करते दिख रहे हैं। बीते कुछ वक्त में ओरी एक ऐसा नाम बन गए हैं जिसकी सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चा होती है। उनका अतरंगी स्टाइल लोगों का ध्यान खींच लेता है।

Advertisement
Tags :
OrryRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement