खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होली पर हुई थी Anupamaa फेम Paras Kalnawat के पिता की मौत, रुला देगा एक्टर का पोस्ट

Paras Kalnawat Father Passed Away On Holi: पारस कलनावत पर होली के दिन 3 साल पहले दुखों का पहाड़ टूटा था। एक्टर ने अपने पसंदीदा त्योहार पर अपने पिता को खो दिया। अब एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने अपने दिल में छिपा दर्द लोगों के सामने बयां किया है। एक्टर का इमोशनल पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसे देख फैंस भी इमोशनल हो गए हैं।
02:16 PM Mar 26, 2024 IST | Ishika Jain
पारस कलनावत को आई पिता की याद
Advertisement

Paras Kalnawat Father Passed Away On Holi: टीवी के पॉपुलर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) में समर्थ का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर हुए एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को आपने स्क्रीन पर खूब होली खेलते हुए देखा होगा। लेकिन असल जिंदगी में एक्टर अपने इस पसंदीदा त्योहार को 3 साल से नहीं मना रहे हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर किया है। पारस कलनावत की इस त्योहार और होली के रंगों से बुरी यादें जुड़ी हैं। ये यादें हैं कि पारस को हर साल रुला देती हैं।

Advertisement

होली पर हुई अनहोनी

दरअसल, होली के ही दिन एक्टर की जिंदगी में सबसे बड़ी अनहोनी हुई थी। इसी दिन उन्होंने अपने पिता को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया था। वो शूट कर रहे थे और सेट पर उनके पास फोन आया और उन्हें पता चला कि उनके पिता इस दुनिया में नहीं रहे। उस एक फोन से एक्टर की पूरी जिंदगी बदल गई और होली के गुलाल से उन्हे हमेशा-हमेशा के लिए नफरत सी हो गई। अब होली पर पारस कलनावत को एक बार फिर अपने पिता की याद सताने लगी। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर अपना दुख फैंस के साथ बांटा है।

होली पर पारस कलनावत से छूटा पिता का साथ

रंगों का त्योहार पर बेरंग हुई पारस की जिंदगी

एक्टर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल नोट लिखा है। पारस अपने इस पोस्ट में लिखते हैं- 'होली मेरा सबसे फेवरेट फेस्टिवल हुआ करता था। जब मैं छोटा था तो इस एक त्योहार का पूरे साल इंतजार करता था। साल 2021 में जब में पूरी तरह से गुलाल में ढका हुआ था और अपने होली सीक्वेंस की शूटिंग कर रहा था तो मेरे पास एक फोन आया और सबकुछ छोड़- छाड़कर मैं अपने घर की तरफ भागा। बस तब से ही मुझे रंगों के साथ खेलने से नफरत सी हो गई है। वो रंगों का त्योहार जिंदगी मेरी बेरंग-सी कर गया!'

Advertisement

यह भी पढ़ें: कौन हैं होली पर ‘टॉपलेस’ होकर गुलाल लगाने वालीं Akanksha Puri? इसके लिपलॉक पर भड़के थे Salman

हार्ट अटैक से गई एक्टर के पिता की जान

बता दें, साल 2021 में पारस कलनावत के पिता का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वो लिफ्ट में गिर गए थे और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया और वहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। एक्टर को ये खबर मिलते ही उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी। अनुपमा की शूटिंग तुरंत रोक दी गई थी। सभी लोग इस हादसे से बेहद दुखी थे। पारस तो आज तक इस दुख से उबर नहीं पाए हैं। हर होली उन्हें वही दिल तोड़ देने वाली घटना याद आ जाती है।

Advertisement
Tags :
AnupamaaParas Kalnawat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement