whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ram Gopal Varma ने राजनीति में एंट्री कर Pawan Kalyan को किया चैलेंज, चुनाव में हराऊंगा

Ram Gopal Varma: मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा आगामी विधानसभा चुनाव में पीथापुरम सीट से चुनाव लड़ेंगे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की है।
05:27 PM Mar 14, 2024 IST | Nancy Tomar
ram gopal varma ने राजनीति में एंट्री कर pawan kalyan को किया चैलेंज  चुनाव में हराऊंगा
Ram Gopal Varma

Ram Gopal Varma: मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा को लेकर बड़ी खबर आ रही है। राम गोपाल वर्मा ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में पीथापुरम सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। जबसे राम गोपाल वर्मा ने इस खबर का ऐलान किया है तो हर कोई हैरान है। बता दें कि इसी सीट से साउथ के जाने-माने स्टार पवन कल्याण भी चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। हालांकि अभी ये जानकारी सामने नहीं आई है कि राम गोपाल वर्मा किस पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ रहे हैं।

अचानक लिया गया फैसला- राम गोपाल

राम गोपाल वर्मा ने अपने एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि SUDDEN DECISION... मुझे ये जानकारी शेयर करते हुए बेहद खुशी है कि मैं पीथापुरम से चुनाव लड़ने वाला हूं। फिल्ममेकर के इस पोस्ट पर अब इंटरनेट यूजर्स ने भी रिएक्शन देना शुरू कर दिया है। जहां कुछ यूजर्स राम गोपाल को बधाई दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग पूछ रहे हैं कि आप किस पार्टी से चुनाव लड़ रहे हैं।

इंटरनेट यूजर्स ने की कमेंट्स की बारिश

बता दें कि पीथापुरम, आंध्र प्रदेश की एक विधानसभा सीट है, जहां से राम गोपाल ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। राम गोपाल का अचानक से ये फैसला कई लोगों को हैरान कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ने तो अभी से पूछना शुरू भी कर दिया है कि पवन और राम गोपाल में से कौन जीतेगा?

पवन और राम गोपाल में कौन जीतेगा?

बता दें कि फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा पहली बार राजनीति में एंट्री करने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में धमाका करते हुए कई शानदार फिल्में दी है। दर्शकों में राम गोपाल की फिल्मों को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। अब जब राम गोपाल राजनीति के मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं, तो लोगों के मन में सवाल है कि क्या वो पवन को टक्कर दे पाएंगे। पवन और राम में किसकी जीत होगी अब ये तो वक्त ही बताएगा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो