चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मुझे कोई काम नहीं दे रहा है', मशहूर एक्ट्रेस का बेरोजगारी पर छलका दर्द

Pooja Batra Viral Video: एक मशहूर एक्ट्रेस को आज इंडस्ट्री में कोई काम नहीं दे रहा है। ये एक्ट्रेस अब कैमरे के सामने फिल्म मेकर्स से काम की मांग कर रही है और बता रही है कि इंडिया में कोई उसे फिल्म देने के लिए तैयार नहीं है। तो चलिए पता लगाते हैं अब ये एक्ट्रेस कौन है जो इस वक्त ऐसे मजबूर हो गई है।
02:51 PM Mar 15, 2024 IST | Ishika Jain
पूजा बत्रा को इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम
Advertisement

Pooja Batra Viral Video: एक पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर शॉकिंग वीडियो सामने आया है। एक एक्ट्रेस जो कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर रूल करती थीं और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता करती थीं आज वो गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। एक मशहूर अदाकारा के बेरोजगार होने की खबर सामने आई है और वो अब इस हाल में पहुंच गई हैं कि सामने से आकर उन्हें ये गुजारिश करनी पड़ रही है कि प्लीज मुझे काम दे दो। बता दें, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि पूजा बत्रा (Pooja Batra) हैं। वैसे तो पूजा बत्रा को पूरी दुनिया जानती है लेकिन अगर आप भी इंडस्ट्री की तरह उन्हें भूल गए हैं तो याद दिला दें, पूजा बॉलीवुड के अलावा तमिल, तेलगु, मलयालम, फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Advertisement

इंडस्ट्री से गायब हुईं पूजा बत्रा

पूजा बत्रा ने पंजाबी इंडस्ट्री में भी काम किया है और वो इंग्लिश फिल्मों और टीवी शोज में भी दिखाई दे चुकी हैं। पूजा बत्रा ने गोविंदा, अनिल कपूर , अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और सलमान खान जैसे सभी सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। पूजा बत्रा को लोग फिल्म 'नायक' (Nayak: The Real Hero) और 'कहीं प्यार ना हो जाए' (Kahin Pyaar Na Ho Jaaye) के लिए याद करते हैं। पूजा बत्रा की खूबसूरती और पर्दे पर उनका बबली नेचर खूब पसंद किया जाता था। लेकिन उन्होंने शादी कर इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

एक्ट्रेस को नहीं मिल रहा काम

मगर अब पूजा भारत लौट आई हैं और उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है कि वो फिर से काम करना चाहती हैं। लेकिन अब उनके पास कोई काम नहीं है। पूजा बत्रा का दावा है कि उन्हें इंडिया में कोई काम नहीं दे रहा है। एक्ट्रेस का कहना है कि एक्टिंग करना मुश्किल है लेकिन कमबैक करना उससे भी ज्यादा मुश्किल होता है। बता दें, अपने इस इंटरव्यू में पूजा बत्रा ने सभी फिल्म मेकर्स से एक गुजारिश भी की है। एक्ट्रेस ने कहा है, 'जो भी फिल्म मेकर्स उन्हें देख रहे हैं वो उन्हें बताना चाहती हैं कि वो भारत लौट आई हैं और अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम करना चाहती हैं।' अब देखना होगा कि उनकी आवाज कोई सुनता है और कब एक्ट्रेस की झोली में अच्छा प्रोजेक्ट आकर गिरता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan हुए हॉस्पिटल में भर्ती, बॉलीवुड के शहंशाह को क्या हुआ?

कमबैक का है इंतजार

फिलहाल तो वो काम की तलाश में भटक रही हैं। बता दें, पूजा बत्रा की उम्र 47 साल है। हालांकि, एक्ट्रेस आज भी बेहद हॉट दिखती हैं। उनकी फिटनेस देख आप भी दंग रह जाएंगे। पूजा के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनकी ढेरों खूबसूरत फोटोज पड़ी हुई हैं। अक्सर बिकिनी फोटोज शेयर कर वो सोशल मीडिया पर आग लगा देती हैं और लोगों का अटेंशन चुरा लेती हैं। ऐसे में जब वो बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी तो उनका कमबैक देख दर्शक एक बार फिर उनके दीवाने हो जाएंगे।

Advertisement
Tags :
beautiful bollywood actressBollywood Actor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement