खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्ट्रेस के पति का निधन, टूट गई बरसों पुरानी जोड़ी

Actress Shubha Khote Husband Death: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। टीवी और सिनेमा जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस की जिंदगी में दुख के बादल छा गए हैं। अब 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' एक्ट्रेस के पति का निधन हो गया है। खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के साथ ये जानकारी साझा की है।
06:28 PM Mar 29, 2024 IST | Ishika Jain
नहीं रहे मशहूर एक्ट्रेस के पति
Advertisement

Actress Shubha Khote Husband Death: मशहूर टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शुभा खोटे (Shubha Khote) के फैंस के लिए एक दुखद खबर सामने आ रही है। अब एक्ट्रेस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। उनके जीवन में अंधकार छा गया है और आशा की किरण गुम हो गई है। एक्ट्रेस से उनका कोई अपना हमेशा-हमेशा के लिए दूर हो गया है। अब दिग्गज एक्ट्रेस शुभा खोटे से अपने पति का साथ छूट गया है। शुभा खोटे के पति के निधन की बुरी खबर सामने आई है। शुभा खोटे के पति दिनेश बलसावर (Dinesh Balsawar) अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Advertisement

शुभा खोटे के पति ने दुनिया को कहा अलविदा

शुभा खोटे और दिनेश बलसावर की राहें अब हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गई हैं। एक्ट्रेस के घर पर मातम का माहौल है। हर कोई ये खबर सुनकर दुखी दिखाई दे रहा है। लेकिन एक्ट्रेस शुभा खोटे पर इस वक्त क्या बीत रही होगी ये तो आप सोच भी नहीं सकते हैं। उनसे अब उनका साथी छिन गया है। इन दोनों की शादी साल 1960 में हुई थी यानी ये दोनों 64 साल से एक-दूसरे का सहारा बने हुए थे। अब एक्ट्रेस का वो सहारा उन्हें छोड़कर चला गया है। एक्ट्रेस के पति के निधन की वजह उम्र संबंधी बीमारियां बताई जा रही हैं। खुद एक्ट्रेस ने अपने पति के निधन की खबर पर मुहर लगाई है।

एक्ट्रेस का पोस्ट भर देगा आंखों में आंसू

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर पूरी दुनिया के सामने अपना इश्क कबूल किया और रुला देने वाला कैप्शन भी लिखा। एक्ट्रेस ने पति के साथ बेहद प्यारी यादों की तस्वीरों का कोलाज बनाया है। इसमें उनके कई मीठे पल देखने को मिल रहे हैं। कभी वो पति को प्यार से खाना खिला रही हैं तो कभी उनके साथ खिलखिलाकर हंसती हुई नजर आ रही हैं। इसमें उम्र के अलग-अलग पड़ाव की तस्वीरें देखी जा सकती हैं। जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये दोनों किस तरह एक-दूसरे का सुख-दुख में साथ दे रहे थे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Annu Kapoor से लाखों का फ्राड करने वाला गिरफ्तार, 600 से ज्यादा लोगों को बनाया शिकार

एक्ट्रेस का टूटा दुखों का पहाड़

इन यादों को लोगों के साथ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, '60 साल तक हम एक-दूसरे से कहते रहे "मेरे साथ बुढ़ापे तक रहना। सबसे अच्छा तो अभी बाकी है।" जीवन के अंतिम सफर तक था जिसके लिए पहले बनाया गया था।" अलविदा, सोलमेट।' अब एक्ट्रेस का ये नोट देख फैंस भी इमोशनल हो गए हैं। हर कोई इस खबर पर दुख जताते हुए दिनेश बलसावर की आत्मा की शान्ति की दुआ कर रहा है। अब एक्ट्रेस को पूरी जिंदगी लाइफ पार्टनर और अपने सोलमेट के बिना ही बितानी पड़ेगी।

Advertisement
Tags :
Bollywood Actress
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement