whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्रेग्नेंसी भूल Deepika Padukone ने लगाए ठुमके तो भड़के फैंस, रणवीर सिंह को सुनाई खरी-खोटी

Deepika Padukone-Ranveer Singh Dance Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी डांस परफॉर्मेंस से चार चांद लगा दिए। प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण भी खुद को डांस करने से नहीं रोक पाईं और पति रणवीर सिंह के साथ डांस किया। हालांकि कपल का डांस देखकर यूजर्स काफी भड़क गए हैं।
02:13 PM Mar 03, 2024 IST | Jyoti Singh
प्रेग्नेंसी भूल deepika padukone ने लगाए ठुमके तो भड़के फैंस  रणवीर सिंह को सुनाई खरी खोटी
Deepika Padukone-Ranveer Singh Dance Video. Photo Credit- Instagram

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग फंक्शन का दूसरा दिन काफी शानदार रहा। अंबानी फैमिली समेत सेलेब्स ने जमकर डांस किया। खान तिकड़ी यानी सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान भी नाटू-नाटू पर डांस करते दिखे। वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी पीछे नहीं रहे। दोनों के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बीच कई यूजर्स ने प्रेग्नेंसी के दौरान दीपिका को उछल-कूद करते देख अपना गुस्सा जाहिर किया। साथ ही रणवीर सिंह को फटकार लगाई। आइए जानते हैं पूरा मामला।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani ने अपनी हेल्थ पर ऐसा क्या कहा? भावुक हो गए मुकेश अंबानी

पिछले दिनों कपल ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में शामिल होने से पहले ही अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी। दीपिका और रणवीर शादी के छह साल बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। बता दें कि BAFTA अवॉर्ड्स के दौरान ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जाने शुरू हो गए थे। इसके बाद ही कपल ने अनाउंस कर दिया कि दोनों ही इस साल सितंबर के महीने में माता-पिता बनने वाले हैं।

जामनगर में हैं दीपिका और रणवीर

फिलहाल इस समय दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अंबानी के फंक्शन में शामिल होने के लिए जामनगर में हैं। अनंत और राधिका की तीन दिन तक चलने वाली प्री-वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन कपल ने पॉप सिंगर रिहाना का फंक्शन एन्जॉय किया। दूसरे दिन उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस दी। इस दौरान दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के गाने 'गल्लां गूडियां' पर जमकर ठुमके लगाए। दीपिका और रणवीर की स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यूजर्स ने कपल की लगाई लताड़

उधर, होने वाले मम्मी-पापा दीपिका और रणवीर का वीडियो देखने के फैंस कपल की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग प्रेग्नेंसी में दीपिका पादुकोण के उछल-कूद करने से काफी नाराज हैं। इस हालत में दीपिका को नाचते देख कई यूजर्स ने रणवीर सिंह पर गुस्सा जाहिर किया है। साथ ही वाइफ दीपिका को डांस कराने के लिए उन्हें ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा, 'पैसे के लिए अपनी सेहत की चिंता भूल बैठीं..हद है..पैसे की कमी नहीं फिर भी..प्रेग्नेंसी के दौरान इतनी समझ तो होनी चाहिए।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पैसा ने तो जल्दी प्रेगनेंसी में नचवा दिया।'

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो