खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Priyanka Chopra ने बहन और जीजा के लिए किया स्पेशल पोस्ट, Meera ने शादी में शामिल न होने पर किया रिएक्ट

Priyanka Chopra Message For Meera Chopra: मीरा चोपड़ा को शादी करने के बाद अपनी उस बहन से बधाई मिली है जो उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं। यानी अब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बहन के लिए एक पोस्ट शेयर कर उसे सोशल मीडिया पर जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए मुबारकबाद दी है। अब दोनों बहनों का प्यार इंस्टाग्राम पर देखने को मिल रहा है।
07:34 PM Mar 14, 2024 IST | Ishika Jain
मीरा चोपड़ा को बहन प्रियंका से मिली शादी की बधाई
Advertisement

Priyanka Chopra Message For Meera Chopra: मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने हाल ही में बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल (Rakshit Kejriwal) संग शादी रचाई है। एक दिन पहले ही इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की कुछ खूबसूरत और अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। लाल जोड़े में एक्ट्रेस खूबसूरत दुल्हन बनकर मुस्कुराती हुई नजर आर रही हैं। इस कपल की शादी की तस्वीरें हर तरफ छाई हुई हैं। मीरा और रक्षित की वेडिंग टॉक ऑफ द टाउन बनी रही, इसका एक कारण उनकी बहनों की इस शादी में गैर- मौजूदगी भी थी।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने बहन को दी शादी की बधाई

दरअसल, परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) या फिर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) दोनों में से कोई भी मीरा की शादी में दिखाई नहीं दीं। जिसके बाद तरह-तरह की अफवाहें भी उड़ी कि चोपड़ा सिस्टर्स में अनबन चल रही है। हालांकि, अब इन सभी रूमर्स को खारिज करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने अब अपनी बहन के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है। प्रियंका चोपड़ा ने अपने लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट में सभी अफवाहों पर रोक लगाते हुए अपनी बहन और जीजू पर प्यार लुटाया है और उन्हें शादी की बधाई दी है।

देसी गर्ल ने बहन की शादी पर जताई खुशी

शेयर किया खास पोस्ट

देसी गर्ल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से मीरा चोपड़ा के शेयर किए गए पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा, 'बधाई हो मीरा चोपड़ा, रक्षित केजरीवाल। अब यहां से हमेशा एक हो। ढेर सारा प्यार।' प्रियंका का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे देखने के बाद फैंस भी इस पर रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं, मीरा चोपड़ा ने भी अपनी बहन की दी गई बधाई पर रिएक्शन दे दिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: RRR के ल‍िए पागल हुआ जापान, महज 60 सेकंड में मिला ऐसा रिस्पांस, रामामौली भी हैरान

मीरा ने प्रियंका चोपड़ा को दिया जवाब

मीरा ने यूं किया रिएक्ट

मीरा चोपड़ा ने प्रियंका के पोस्ट को शेयर करते हुए अपनी एक्साइटमेंट दिखाई है और बहन की बधाई पर खुशी भी जाहिर की। मीरा चोपड़ा ने लिखा, 'आपकी बधाई के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। इस नए फेज के लिए बेहद एक्साइटेड हूं!! आपकी याद आ रही है और आपको भी ढेर सारा प्यार।' अब इन दोनों बहनों का सोशल मीडिया पोस्ट देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि इनके बीच सब कुछ ठीक है। हालांकि, परिणीति चोपड़ा का कोई रिएक्शन अभी तक सामने नहीं आया है।

Advertisement
Tags :
meera chopraPriyanka Chopra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement