whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक-दूजे के हुए Pulkit Samrat और Kriti Kharbanda, शादी के बाद सामने आई पहली तस्वीर

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding First Photo: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा सात जन्मों के लिए एक हो चुके हैं। दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ था। फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए कपल ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं, जो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।
01:31 PM Mar 16, 2024 IST | Jyoti Singh
एक दूजे के हुए pulkit samrat और kriti kharbanda  शादी के बाद सामने आई पहली तस्वीर
Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding First Photo.

Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding Photo: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) और कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) सात जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। शादी के बाद कपल की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आ गई है। न्यूली मैरिड कपल की तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। पिंक कलर के लहंगे में कृति बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं पुलकित ग्रीन कलर की शेरवानी में काफीं हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में कृति और पुलकित एक-दूसरे का हाथ थामकर पोज देते हुए काफी खुश दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

लेडी लव पर प्यार लुटाते दिखे एक्टर

बता दें कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने बीते दिन 15 मार्च को दिल्ली स्थित मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत में शादी की है। कपल की शादी टिपिकल इंडियन तरीके से हुई है। शादी की तस्वीरें खुद कपल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में कृति और पुलकित के वरमाले की रस्म से लेकर मंगलसूत्र पहनाने तक की झलकियां देखने को मिल रही हैं। एक तस्वीर में कृति, पुलकित के माथे को चूमते हुए दिखाई दे रही हैं।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Yodha का एक टिकट खरीदें दूसरा मिलेगा फ्री, जानें आप कैसे पा सकते हैं ट‍िकट?

कृति के कैप्शन ने खींचा ध्यान

शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए कृति खरबंदा ने कैप्शन दिया, 'गहरे नीले रंग के आसमान से सुबह की ओस तक, कई उतार-चढ़ाव से निकलने के बाद, बस आप हैं। शुरू से आखिरी तक, हर अब और तब में, जब-जब मेरा दिल अलग तरह से धड़केगा बस तुम्हें ही होना है। निरंतर और लगातार बस आप।' कपल की इस खुशी पर फैंस भी अपना प्यार लुटा रहे हैं।

फिल्म के सेट से शुरू हुई लव स्टोरी

गौरतलब है कि पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा पिछले कई साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की लव स्टोरी फिल्म 'पागलपंती' के सेट से शुरू हुई थी। यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया लेकिन दो दिलों को एक जरूर कर दिया। इसके बाद से ही पुलकित और कृति ने पांच साल तक एक-दूसरे को डेट किया और आज ये कपल सात जन्मों के लिए एक हो चुका है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो