whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rakul-Jackky की शादी में Shilpa-Raj ने किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

Raj Kundra-Shilpa Shetty: बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने फेवरेट सितारों की शादी में कुछ ना कुछ खास करते हैं। जी हां, सितारों की शादी हो और कुछ खास ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। हाल ही में साउथ एक्ट्रेस रकुल और जैकी की शादी हुई है। कपल की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रही।
07:45 PM Mar 24, 2024 IST | Nancy Tomar
rakul jackky की शादी में shilpa raj ने किया धमाकेदार डांस  वायरल हुआ वीडियो
Raj Kundra-Shilpa Shetty, Image credit- Google

Raj Kundra-Shilpa Shetty: बॉलीवुड सेलेब्स अक्सर अपने फेवरेट सितारों की शादी में कुछ ना कुछ खास करते हैं। जी हां, सितारों की शादी हो और कुछ खास ना हो, ऐसा तो हो ही नहीं सकता। हाल ही में साउथ एक्ट्रेस रकुल और जैकी की शादी हुई है। कपल की शादी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब छाई रही। वहीं, अब रकुल और जैकी की शादी से शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के डांस का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शिल्पा और राज ने किया डांस

विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो रकुल और जैकी की शादी का है। इस वीडियो में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा मुंडया तो बचके रही गाने पर बेहद धमाकेदार डांस करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कपल ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। वहीं, अब शिल्पा और राज के डांस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यूजर्स ने की शिल्पा की तारीफ

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि शिल्पा सच में बहुत ही शानदार डांसर है। दूसरे यूजर ने लिखा कि सुपर डांस। तीसरे यूजर ने लिखा कि वाह, मजा आ गया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि शिल्पा का डांस हमेशा ही बहुत शानदार होता है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर शिल्पा और राज के डांस वीडियो को देखकर कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी सेलेब की शादी में बी-टाउन के किसी कपल ने डांस किया है। अक्सर ऐसा कुछ देखने को मिल ही जाता है।

गोवा में हुई थी रकुल और जैकी की शादी

बता दें कि 21 फरवरी को रकुल और जैकी ने गोवा में बेहद शानदार तरीके से शादी की थी, जिसमें बी-टाउन की कई हस्तियों ने शिरकत की थी। वहीं, कपल की शादी बेहद यूनिक तरह से हुई है। शादी के बाद रकुल और जैकी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- Video: Suniel Shetty भूल गए आज होली है, कैमरे के सामने बोले- Happy Diwali

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो