whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उसे लड़कियां बदलने की आदत है... Rakhi Sawant ने आदिल खान को दिया 'Womaniser' का टैग, लगाए कई आरोप

Rakhi Sawant Accused Ex Husband Adil Khan Durrani: राखी सावंत और आदिल खान दुर्रानी पब्लिकली एक-दूसरे पर आरोप लगाने से कभी पीछे नहीं रहते हैं। पिछले दिनों ही दोनों की फोन रिकॉर्डिंग इंटरनेट पर वायरल हुई थी। अब एक बार फिर राखी ने आदिल पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं।
09:17 AM Mar 30, 2024 IST | Jyoti Singh
उसे लड़कियां बदलने की आदत है    rakhi sawant ने आदिल खान को दिया  womaniser  का टैग  लगाए कई आरोप
Rakhi Sawant Accuses Adil Khan Durrani.

Rakhi Sawant Accused Ex Husband Adil Khan Durrani: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। वैसे तो इन दिनों राखी दुबई में हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए खुद को लाइमलाइट में रखने का एक भी मौका वह हाथ से नहीं देती हैं। एक्स पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के दूसरे निकाह के बाद से दोनों के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है।

राखी और आदिल एक-दूसरे के खिलाफ जहर उगलने से कभी पीछे नहीं रहते हैं। इस बीच ड्रामा क्वीन एक बार फिर आदिल और बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सोमी खान की शादी का सच बताकर चर्चा में आ गई हैं।

आदिल पर लगाए कई आरोप

बता दें कि कुछ दिन पहले राखी सावंत और आदिल दुर्रानी की चौंकाने वाली फोन रिकॉर्डिंग फैंस के बीच काफी वायरल हुई थी। रिकॉर्डिंग में साफतौर पर राखी को तलाक के बारे में पूछते हुए सुना गया था, जबकि आदिल इस बात से इनकार करते हुए सुने गए थे। टाइम्स नाउ के साथ बातचीत में राखी सावंत ने आदिल के ऊपर कई आरोप लगाए हैं।

राखी सावंत ने कहा, 'वो सिर्फ झूठ बोलता है। वो कितने भी रोजे कर ले लेकिन एक भी रोजा उसको खुदा के पास नहीं पहुंचा पाएगा। सभी को शादी करने का अधिकार है लेकिन मेरे नाम का इस्तेमाल क्यों किया जा रहा है?'

यह भी पढ़ें: मशहूर एक्टर की हार्ट अटैक से मौत, विलेन बनकर जीता था दर्शकों का दिल

आदिल को दिया वूमेनाइजर का टैग

राखी सावंत ने आदिल के बारे में शॉकिंग खुलासा करते हुए कहा कि वह ज्यादा दिन तक एक लड़की के साथ नहीं टिक सकता है। उन्होंने कहा, 'आदिल 3-4 महीने से ज्यादा किसी भी लड़की के साथ नहीं टिक सकता है। उसको बदलने की आदत है। एक वीडियो में खाना बना रहा है। उसे खाना बनाना नहीं आता है। वो सिर्फ यूट्यूब के लिए ये सब कर रहा है।'

राखी सावंत ने बातचीत में आदिल के पिता पर बात करते हुए आगे कहा, 'आदिल दुर्रानी के पिता ने उन्हें अपनी बहू बताकर मोटी रकम की डिमांड की थी। उसके पिता ने बोला है, तुम्हें बहू मानेंगे, 20 लाख दे दो। तब मैंने दिया। मैंने उन्हें मां के जेवर तक दे दिए। उन्होंने बहन की शादी के लिए जेवर मांगे थे और मैंने सब दिया।' राखी ने आगे बताया कि किस तरह से वह प्रताड़ित महसूस करती हैं।

आदिल मुझे बेचना चाहता था

राखी सावंत ने रो-रोकर कहा कि, 'मैं हिंदू धर्म से हूं। मेरे लिए कितना मुश्किल रहा होगा सनातन धर्म से निकलकर इस्लाम को कबूल कर लेना।' उन्होंने आदिल पर आरोप लगाते हुए कहा, 'उसका बस चलता तो वो मुझे बेच देता। वो मुझे दुबई लेकर गया था। वहां उसने 4-5 लोगों से मिलवाया और कहा कि इससे मिल और पैसा लेकर आ। इसे एक रात के लिए लेकर जाओ और मुझे पैसा दो।' राखी ने बताया कि आदिल उन्हें कुछ आदमियों के हाथ बेचना चाहता था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो