खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rakhi ने मांगा तलाक, आदिल बोला-तुम मेरी हो, दोनों की लेटेस्ट फोन कॉल कन्वर्सेशन वायरल

Rakhi Sawant-Adil Khan: ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके एक्स पति आदिल खान ने तो जैसे चर्चा में रहने की कसम ही खा ली है। अक्सर दोनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते है। हाल ही में आदिल खान अपनी दूसरी शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं।
04:16 PM Mar 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakhi Sawant, Adil Khan
Advertisement

Rakhi Sawant-Adil Khan: ड्रामा क्वीन राखी सावंत और उनके एक्स पति आदिल खान ने तो जैसे चर्चा में रहने की कसम ही खा ली है। अक्सर दोनों किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते है। हाल ही में आदिल खान अपनी दूसरी शादी को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इस बीच अब आदिल खान और राखी सावंत की एक फोन कॉल कन्वर्सेशन वायरल हो रही है, जिसमें दोनों बातचीत करते नजर आ रहे हैं।

Advertisement

राखी-आदिल का फोन कॉल कन्वर्सेशन वायरल

दरअसल, zoomtv ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक ऑडियो कॉल कन्वर्सेशन का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी सावंत और उनके एक्स पति आदिल खान की आवाज आ रही है। सामने आए वीडियो में राखी कहती हैं कि 10-15 हजार में मैंने तो 4, साढ़े चार का फोन दिया है। इस पर आदिल कहते हैं कि जितने का तूने फोन दिया है ना इतना तो मैं इक्कीस पर उड़ा देता हूं। ठीक है... इसके बाद राखी कहती हैं कि तेरा सब न्यूज आया, भिखारी है तू, एक रुपया नहीं देता है, हमको बताया गया है।

बीवी तो तेरी ही थी ना- राखी

फिर आदिल कहते हैं कि अच्छा फ्री में लड़ रहे हैं। फिर राखी कहती है कि जब मैं तुझसे बात नहीं करती तो फिर तू क्यों हमेशा मुझे अलग नंबर से फोन करता है। मुझे तुझसे बात नहीं करनी, मैं सब जानती हूं... फिर आदिल कहते हैं कि मैं एक रुपया भी नहीं देता, इसके बाद राखी कहती हैं कि मतलब तेरे वकीलों ने पूरी प्लानिंग की है कि राखी को प्यार से बात कर, फिर से बीवी बना, इस पर आदिल कहते हैं कि नहीं नहीं मेरे को वकील क्या? उनको तो मैं पैसे ही नहीं देता, फ्री में लड़ रहे हैं ना वो तो, फिर राखी कहती है कि सब लोग ऐसा बोल रहे हैं। इसलिए तू ये सब नाटक कर रहा है। बीवी तो तेरी ही थी ना।

Advertisement

चने खाके बैठा हूं क्या मैं- आदिल

इसके आगे आदिल कहते हैं कि अच्छा सुनो ना.... अरे सुन ना.... तुझे बैठ के सॉल्व करना है मामला? मैं तैयार हूं। फिर राखी कहती है कि तुने बोला है ना केस वापस लूंगा तो केस वापस ले फिर बैठ के सेटल कर लेंगे, जो भी है। इस पर आदिल कहते हैं कि तू भी वापस ले ले। तु भी हाईकोर्ट में डाल दे, मैं भी डाल दूंगा, खत्म मामला। फिर राखी कहती हैं कि नहीं पहले तुझे करना है, वरना मेरी आज नहीं तो कल बेल हो जाएगी... इस पर आदिल कहते हैं कि अरे,,,, दो महीने में लेके दिखा, तुझे क्या लगता है, चने खाके बैठा हूं क्या मैं?

हग करो मुझे- आदिल

फिर राखी कहती है कि क्यों दो महीने में क्यों? अब आदिल कहते हैं कि तू रिकॉर्डिंग करना बंद करेगी, तब बात कर लूंगा। फिर राखी कहती है कि नहीं मुझे बात नहीं करनी है। क्या रिकॉर्डिंग क्या, मैं कोई रिकॉर्डिंग नहीं कर रही हूं और कर भी रही हूं तो मेरी मर्जी, ठीक है। इसके आगे आदिल कहते हैं कि हग करो मुझे, तो राखी कहती हैं कि शर्म नहीं आती तुम्हें, फिर राखी ने कहा कि तलाक का क्या हुआ, तलाक नहीं चाहिए तुम्हें, तो आदिल कहते हैं कि मुझे तो तेरी पूरी प्रॉपर्टी में हिस्सा चाहिए। तो राखी कहती है कि तुम्हें तलाक नहीं चाहिए, इस पर आदिल कहते हैं कि तुम्हें चाहिए, तो राखी कहती है कि हां बिल्कुल। तो आदिल कहते हैं कि अब तुम क्या करोगी? तो राखी कहती है कि तुम्हें क्या लेना-देना? तो आदिल कहते हैं कि ऐसे बात करोगी तो... मेरी हो तुम, इधर आओ।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर का 68 साल की उम्र में निधन, Mamata Banerjee ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

Advertisement
Tags :
Adil KhanRakhi Sawant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement