whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Adil Khan की दूसरी शादी की खबरों के बीच Rakhi Sawant ने शुरू की 'प्यार' की तलाश! पोस्ट से मिला हिंट

Rakhi Sawant: राखी सावंत और उनके एक्स पति आदिल खान किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाते हैं। एक बार फिर से दोनों चर्चा में है, हालांकि इस बार दोनों के सुर्खियों में रहने की वजह दोनों की पर्सनल लाइफ है। आइए जानते हैं पूरा मामला?
01:41 PM Mar 07, 2024 IST | Nancy Tomar
adil khan की दूसरी शादी की खबरों के बीच rakhi sawant ने शुरू की  प्यार  की तलाश  पोस्ट से मिला हिंट
Rakhi Sawant, image credit- instagram

Rakhi Sawant: अक्सर अपने अलग-अलग अंदाज से सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत हमेशा कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती है, जिससे वो चर्चा में आ जाती है। इस दिनों ड्रामा क्वीन अनंत अंबानी पर किए कमेंट को लेकर चर्चा में है। वहीं, राखी के एक्स पति आदिल खान अपनी दूसरी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में हैं। इन सबके बीच अब राखी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिससे लोगों को हिंट मिल गया कि अपने एक्स पति की तरह अब राखी भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती है। आइए जानते हैं पूरा मामला...

राखी ने शेयर किया पोस्ट

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर आदिल खान की दूसरी शादी की खबरों के बीच एक पोस्ट शेयर किया। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए गए इस पोस्ट में राखी ने शायराना अंदाज में लिखा है कि 'तलाश है एक ऐसे इंसान की, जो आंखों में उस वक्त भी दर्द देख ले, जब दुनिया कहती है कि कितना हंसते हो तुम!' जैसे ही राखी का ये पोस्ट सामने आया तो लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि अब राखी भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती है।

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

आदिल खान ने की सीक्रेट शादी

हालांकि इसको लेकर अभी तक राखी ने कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन लोगों में ऐसी ही चर्चा है। बता दें कि आदिल खान को लेकर इन दिनों चर्चा हो रही है कि उन्होंने सोमी खान संग सीक्रेट शादी कर ली है। हालांकि इन खबरों पर अभी तक ना सोमी और ना ही आदिल की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने आया है। वहीं, अब इन खबरों के बीच राखी का पोस्ट भी चर्चा का विषय बन गया है।

Adil Khan

Adil Khan

राखी और आदिल ने एक-दूसरे पर लगाए खूब आरोप

बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान बीते कुछ टाइम से किसी ना किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। दोनों ने एक-दूसरे पर खूब आरोप लगाएं और जमकर सुर्खियां बटोरी। वहीं, अब एक बार फिर से दोनों ही चर्चा में है। अब आदिल की सीक्रेट शादी पर उनके बयान का लोगों को इंतजार है। साथ ही राखी को लेकर भी लोगों में चर्चा हो रही है।

यह भी पढ़ें- Adil Khan Durrani को मिली नई बेगम! Somi Khan कौन, जिसने ली Rakhi Sawant की जगह?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो