whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Rakul Preet को पति ने नहीं तो किसने किया KISS? वीडियो में नजर आया खास शख्स

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: रकुल और जैकी अपनी शादी के बाद से खूब लाइमलाइट चुरा रहे हैं, लेकिन इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रकुल को उनके पति जैकी नहीं बल्कि कोई और किस कर रहा है।
06:30 PM Apr 01, 2024 IST | Nancy Tomar
rakul preet को पति ने नहीं तो किसने किया kiss  वीडियो में नजर आया खास शख्स
Rakul Preet Singh

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: साउथ इंडस्ट्री की टॉप की अदाकारा रकुल प्रीत सिंह अपनी शादी के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। जी हां, रकुल और जैकी अपनी शादी के बाद से खूब लाइमलाइट चुरा रहे हैं, लेकिन इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

रकुल को किसने किया KISS?

इस वीडियो में रकुल को उनके पति जैकी नहीं बल्कि कोई और किस कर रहा है। जी हां, आने बिल्कुल सही पढ़ा अब लोगों के मन में ये सवाल है कि आखिर रकुल को किस किसने किया, तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, रकुल प्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रकुल ने तीन पोस्ट शेयर किए हैं। जहां पहले दो पोस्ट में वीडियोज हैं, तो लास्ट वाले पोस्ट में फोटो। इस पोस्ट के दूसरे पोस्ट वाले वीडियो में आप देख सकते हैं कि रकुल चेयर पर बैठी हैं और कुछ खा रही हैं। वहीं, बगल में उनके भाई अमन भी बैठे हुए हैं और फिर अमन अपनी बहन यानी रकुल को किस करते हैं। बता दें कि आज रकुल के भाई अमन का जन्मदिन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

वीडियो में दिखा भाई-बहन का प्यार

जी हां, अपने भाई के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर किया है। साथ ही बड़ा-सा कैप्शन भी लिखा है। वीडियो में आपको भाई बहन का प्यार साफ नजर आएगा। इसलिए रकुल को भले ही उनके पति ने किस नहीं किया बल्कि खास शख्स यानी उनके भाई ने उनपर खूब प्यार लुटाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

21 फरवरी को हुई थी रकुल-जैकी की शादी

बता दें कि रकुल और जैकी की शादी बहुत ही चर्चा में रही है। कपल ने गोवा में शादी की थी। शादी के बाद की फोटोज ने भी खूब लाइमलाइट चुराई और फैंस ने कपल की खूब तारीफ भी की। बता दें कि कपल ने 21 फरवरी को शादी की थी। वहीं, अब रकुल और जैकी की शादी को एक महीने से ज्यादा का समय बीच चुका है।

यह भी पढ़ें- शादीशुदा होते हुए भी Aparshakti Khurana किसके लिए बोले- ‘तू मेरी नहीं होई, मैं तेरा नहीं होया’

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो