whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Ram Gopal Varma ने चुनाव लड़ने की खबरों को किया खारिज, राजनीति में एंट्री नहीं कर रहे फिल्ममेकर

Ram Gopal Varma: मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा को लेकर खबर आ रही है कि वो आगामी चुनाव में पीथापुरम सीट से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। राम गोपाल ने अपने एक्स पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें फिल्ममेकर ने इन खबरों की पुष्टि की है।
02:46 PM Mar 15, 2024 IST | Nancy Tomar
ram gopal varma ने चुनाव लड़ने की खबरों को किया खारिज  राजनीति में एंट्री नहीं कर  रहे फिल्ममेकर
Ram Gopal Varma, image credit- Google

Ram Gopal Varma: मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा को लेकर खबर आ रही है कि वो आगामी चुनाव में पीथापुरम सीट से चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। बीते दिन फिल्ममेकर को लेकर खबर आई थी कि वो आंध्र प्रदेश की पीथापुरम सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन अब इन खबरों को राम गोपाल ने खुद ही खारिज कर दिया है। राम गोपाल ने अपने एक्स पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें फिल्ममेकर ने इन खबरों की पुष्टि की है।

मेरे ट्वीट को गलत पढ़ा गया- राम गोपाल

राम गोपाल ने एक्स पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में लिखा है कि मेरे ट्वीट को गलत पढ़ा गया और इसका गलत मतलब निकाला गया। उस ट्वीट से मेरा मतलब था कि मैं एक शॉट फिल्म में हिस्सा ले रहा हूं, जिसे पीथापुरम में शूट किया गया। राम गोपाल ने आगे लिखा कि मैं इसके लिए बिल्कुल भी सॉरी नहीं बोलूंगा क्योंकि मैंने कहीं भी चुनाव शब्द नहीं लिखा था।

क्या है मामला?

दरअसल, बीते दिन खबर राम गोपाल ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें फिल्ममेकर ने लिखा था कि अचानक लिया गया फैसला... बेहद खुशी के साथ मैं ये खुशी आप सबके साथ शेयर कर रहा हूं कि आई एम कॉन्टेस्टिंग फ्रॉम पीथापुरम। बता दें कि फिल्ममेकर ने अपने इस ट्वीट में कहीं भी चुनाव जैसे शब्द को यूज नहीं किया था, लेकिन उनके इस ट्वीट के बाद लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया था कि वो पीथापुरम से चुनाव लड़ रहे हैं।

राम गोपाल नहीं चुनावी मैदान में 

बता दें कि जिस सीट से राम गोपाल के चुनाव लड़ने की खबरें आ रही थी, उसी सीट से साउथ के जाने-माने स्टार पवन कल्याण भी चुनावी मैदान में हैं। ऐसे में लोगों को लग रहा था कि राम गोपाल और पवन के बीच कांटे की टक्कर हो सकती है। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है और राम गोपाल के चुनाव लड़ने की खबरें महज अफवाहें निकली।

यह भी पढ़ें- Amitabh Bachchan कब-कब पड़े बीमार? अस्पताल में होना पड़ा भर्ती, देश-विदेश से मिली थीं दुआएं

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो