whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Deepika को 'चीप' कहने के बाद Ranbir ने लिया यूटर्न, कहा- उसको उंगुली करोगे तो...

Ranbir Kapoor-Deepika Padukone: रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर, दीपिका को चीपनेस की दुकान बता रहे हैं। जी हां, आइए आपको बताते हैं कि क्या है पूरा मामला?
09:46 PM Mar 19, 2024 IST | Nancy Tomar
deepika को  चीप  कहने के बाद ranbir ने लिया यूटर्न  कहा  उसको उंगुली करोगे तो
Ranbir Kapoor, Deepika Padukone, image credit- Google

Ranbir Kapoor-Deepika Padukone: बी-टाउन में कई ऐसी ऑनस्क्रीन जोड़ियां हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आती है। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल है। इन बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण को 'चीपनेस की दुकान' की दुकान कह रहे हैं। जी हां, रणबीर ने सबके सामने दीपिका को चीप बताया।

रेडिट पर वीडियो आया सामने

दरअसल, हाल ही में रेडिट पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की नोक-झोंक नजर आ रही है, जिसका यूजर्स भी खूब मजा ले रहे हैं। बता दें कि ये वीडियो रणबीर का जूम टीवी से बातचीत करते हुए है, जिसमें एक्टर दीपिका को चीप बता रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर ने कहा कि दीपिका के अंदर एक बड़ी सी चीप गर्ल है।

Ranbir : Deepika is a cheap girl
byu/ComfortableGarage710 inBollyBlindsNGossip

वो चुप रहने वालों में से नहीं- रणबीर

इतना ही नहीं बल्कि रणबीर ने दीपिका के बारे में कई बातें की और उन्होंने कहा कि वो बहुत ही अच्छी भी है। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर आप उसको उंगली करोगे तो वो जवाब देगी और बिल्कुल चुप नहीं रहेगी। वो ऐसी लड़की नहीं है कि आपने उसे कुछ भी कह दिया और वो चुप रह ले, वो आपको जवाब जरूर देगी। रणबीर ने कहा कि लव आज कल के दौरान इम्तियाज ने भी इसे महसूस किया।

दोनों सितारों का वर्कफ्रंट

अभिनेता ने आगे कहा कि दीपिका चीपनेस की दुकान है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं, अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर बीते साल फिल्म एनिमल में नजर आए थे। अब एक्टर अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में है। वहीं, अभिनेत्री दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फाइटर में नजर आई थीं। हालांकि अब एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली है।

यह भी पढ़ें- वो तीन दिन से भूखा है, ये बद्दुआ किसको लगेगी? Elvish Yadav की मां का छलका दर्द

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो