whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Randeep Hooda को क्या हुआ, इतने कमजोर कैसे? एक्टर की एक-एक पसली आई नजर

Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। आखिर रणदीप ने ऐसा क्या पोस्ट किया और इस पर यूजर्स का कैसा रिएक्शन है? आइए जानते हैं...
06:43 PM Mar 18, 2024 IST | Nancy Tomar
randeep hooda को क्या हुआ  इतने कमजोर कैसे  एक्टर की एक एक पसली आई नजर
Randeep Hooda

Randeep Hooda: आज के टाइम पर सोशल मीडिया पर हर कोई खूब एक्टिव रहता है। फिर चाहे वो आम इंसान हो या फिर कोई बड़ा सितारा। इन दिनों फेमस एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी आने वाली फिल्म वीर सावरकर को लेकर खूब सुर्खियों में है। इस बीच एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया।

सोशल मीडिया पर एक्टर ने शेयर की फोटो

रणदीप हुड्डा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसके कैप्शन में एक्टर ने लिखा है कि काला पानी। हालांकि एक्टर की ये फोटो देखकर हर कोई चौंक गया। जी हां, इस फोटो में रणदीप हुड्डा पहचान में भी नहीं आ रहे है। फोटो में साफ देखा जा सकता है कि रणदीप हुड्डा का मुंह पिचका हुआ नजर आ रहा है। साथ ही उन्होंने सिर्फ शॉर्ट्स पहना है। हाथ में फोन पकड़े हुए रणदीप मिरर सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इस फोटो में एक्टर का पेट नजर का पेट अंदर की तरफ नजर आ रहा है। साथ ही उनकी एक-एक पसली भी दिख रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो वीर सावरकर के लिए एक्टर ने 30 किलो वजन कम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

यूजर्स का आया ऐसा रिएक्शन

जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर सामने आया तो आते ही वायरल हो गया। साथ ही यूजर्स ने भी इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस फोटो पर कमेंट किया कि एक बंदा है एक एक किरदार के लिए जान देता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि हमारे पास अपना क्रिश्चियन बेल है। एक तीसरे यूजर ने लिखा कि और इसी को असली एक्टर कहते हैं। एक और यूजर ने लिखा कि इंडियन क्रिश्चियन बेल। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर रणदीप के फोटो पर कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि रणदीप हुड्डा अपनी हर फिल्म के लिए बेहद मेहनत करते हैं। एक्टर की मेहनत उनके किरदार में साफ झलकती है। अब एक्टर फिल्म वीर सावरकर ने लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म को 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फैंस को बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी?

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav का वो दावा निकला झूठा, जो Snake Venom Case में नाम उछलने पर किया

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो