खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rashmika और Vijay नहीं पहना सकते फैंस को 'टोपी', फिर मिला इनकी नजदीकी का सबूत

Rashmika Mandanna Women's Day Post: रश्मिका मंदाना का लेटेस्ट पोस्ट देख फैंस खुशी से डांस कर रहे हैं। इस पोस्ट में उनके और विजय देवरकोंडा के रिलेशनशिप में होने का हिंट मिला है। रश्मिका के पास अब विजय की एक खास चीज देखने को मिल रही है। जिसे देख अब फैंस इन लव बर्ड्स के रिश्ते पर मुहर लगा रहे हैं।
05:30 PM Mar 08, 2024 IST | Ishika Jain
रश्मिका की टोपी का विजय से खास कनेक्शन
Advertisement

Rashmika Mandanna Women's Day Post: रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जाती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती है। रश्मिका के पूरी दुनिया में करोड़ों चाहने वाले हैं तभी तो वो नेशनल क्रश कही जाती हैं। उन पर लाखों लोग फिदा हैं लेकिन रश्मिका किस पर फिदा हैं वो तो खैर सभी जानते हैं। अब एक बार फिर उनकी आशिकी के चर्चे हो रहे हैं। रश्मिका के हालिया पोस्ट ने फैंस का ध्यान खींच लिया है। दरअसल, एक्ट्रेस एक बार फिर दुनिया को अपने और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के बीच नजदीकी का हिंट देते हुए नजर आ रही हैं।

Advertisement

रश्मिका की टोपी से खुला राज

रश्मिका मंदाना ने एक बार फिर विजय और अपने प्यार की चिंगारी सोशल मीडिया पर लगा दी है। इन लव अफेयर को एक बार फिर हवा मिल गई है। बता दें, रश्मिका ने आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक क्यूट सी तस्वीर शेयर कर फैंस को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस का खास तोहफा दिया है। उन्होंने बारिश के मौसम की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो टोपी लगाकर स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं। इस फोटो में उनके चेहरे पर जो मुस्कान है वो बता रही है कि एक्ट्रेस कितनी खुश हैं।

पोस्ट का विजय देवरकोंडा से क्या है कनेक्शन?

उनके लिए एक आदमी छाता लेकर खड़ा है। हालांकि, उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'मेरी सभी प्यारी महिलाओं को हैप्पी महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.. महिला होना एक वरदान है.. इसे याद रखिए!' अब एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर यूं तो फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों ने उनकी चोरी पकड़ ली है। इस फोटो में उनके और विजय के प्यार का कनेक्शन मिल गया है। दरअसल, इस तस्वीर में रश्मिका ने जो पिंक कलर की टोपी पहन रखी है वो विजय देवरकोंडा की है। इसी सेम टोपी में विजय कई बार नजर आ चुके हैं। ऐसे में अब रश्मिका को यही टोपी पहने देख फैंस जोर-शोर से कमेंट करने लगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने किसके लिए काटा हाथ? तस्वीर देख यूजर्स ने उठाए सवाल

फैंस क्या बोले?

एक फैंस ने लिखा है, 'नाइस कैप Rushiee।' एक यूजर ने लिखा, 'ये टोपी देवरकोंडा की है न।' एक फैन ने लिखा, 'अरे विज्जु की गुलाबी टोपी मेरी रुशी के सिर पर।' एक फैन ने कहा, 'जस्ट Virush थिंग्स.. पिंक बीनी कैप, मैंने कुछ भी नहीं देखा...।' एक यूजर बोला, 'अरे ये तो VD की कैप है।' बाकी सभी सोशल मीडिया यूजर्स ने रश्मिका को महिला दिवस की बधाई दी है। अब उनका ये पोस्ट देख फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे।

Advertisement
Tags :
Rashmika MandannaVijay Deverakonda
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement