whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

18 की उम्र में इस हसीना के हैं कई दीवाने, फॉलोअर्स के दम पर टॉप एक्ट्रेस को भी छोड़ा पीछे

Uri The Surgical Strike Actress Net Worth And Followers: विक्की कौशल की उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आईं एक्ट्रेस अब बड़ी हो चुकी हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन बनीं एक्ट्रेस के 18 साल की उम्र में कई फॉलोअर्स हैं। इस मामले में उन्होंने बॉलीवुड की कई टॉप हसीनाओं को भी पीछे छोड़ दिया है।
07:59 AM Mar 18, 2024 IST | Jyoti Singh
18 की उम्र में इस हसीना के हैं कई दीवाने  फॉलोअर्स के दम पर टॉप एक्ट्रेस को भी छोड़ा पीछे
Riva Arora Net Worth And Followers.

Riva Arora Net Worth And Followers: फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बेहद कम उम्र में अपने काम के दम पर पहचान बनाई है। ये एक्ट्रेस जब फिल्मों में आईं तो साबित कर दिया कि इंडस्ट्री में उनकी पारी लंबी होगी। कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं, जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में डेब्यू किया। जब वह बड़ी हुईं तो उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो गया। आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस से रूबरू कराएंगे। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकीं रीवा अरोड़ा हैं, जिन्हें पहली बार विक्की कौशल के साथ फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। रीवा अब बड़ी हो चुकी हैं और सोशल मीडिया उनके कई फॉलोअर्स हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर रहती हैं काफी एक्टिव

विक्की कौशल की फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' से फेमस हुईं एक्ट्रेस रीवा अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हमेशा से अपनी सिजलिंग तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्मों में एंट्री ले चुकीं रीवा अब बड़ी हो चुकी हैं। उनका ग्लैमरस अवतार देखने के बाद हर कोई शॉक्ड हो गया है।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Collection: योद्धा और बस्तर पर भारी पड़ा शैतान, अजय देवगन की फिल्म ने तोड़ दिए कई रिकॉर्ड

इन फिल्मों में दिखा चुकीं जलवा

आपको बता दें कि रीवा अरोड़ा ने अपने करियर में सिर्फ चार फिल्मों में काम किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है। इंस्टाग्राम पर उनके 11.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं। अपने फॉलोअर्स के दम पर उन्होंने बी-टाउन की कई हसीनाओं को पीछे छोड़ दिया है। रीवा ने फिल्मों के अलावा वेब सीरीज में भी काम किया है। उनकी पहली फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' थी। इसके अलावा रीवा को 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक', 'सेक्स 375' और 'गुंजन सक्सेस द कारगिल गर्ल' में नजर आ चुकी हैं।

लग्जरी लाइफ जीती हैं रीवा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रीवा अरोड़ा लग्जरी लाइफ जीती हैं। उन्हें महंगी गाड़ियों का काफी शौक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हुए तो उन्होंने ऑडी क्यू3 खरीदी थी। जीक्यू की रिपोर्ट के मुताबिक, रीवा अरोड़ा की कुल नेटवर्थ 8.2 करोड़ रुपये के आसपास है। फिल्मों के अलावा वह कई बड़े ब्रांड को एंडोर्स भी करती हैं, जो उनकी कमाई का एक खास जरिया है।

इन हसीनाओं को छोड़ा पीछे

बता दें कि रीवा अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग के दम पर इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को भी पीछे छोड़ दिया है। जहां करिश्मा के इंस्टा फॉलोअर्स 8.3 मिलियन हैं तो वहीं रीवा को 11.2 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इसके अलावा रीवा ने कृति खरबंदा को भी पीछे छोड़ दिया है। दोनों के इंस्टा फॉलोअर्स में काफी गैप है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो