होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

RRR के ल‍िए पागल हुआ जापान, महज 60 सेकंड में मिला ऐसा रिस्पांस, रामामौली भी हैरान

RRR Movie In Japan: जूनियर एनटीआर और राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' ने जापान में एक अच्छी फैन फॉलोइंग तैयार की है। डेढ़ साल बाद भी इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक थिएटर में पहुंच रहे हैं। 18 मार्च को जापान में 'आरआरआर' का एक शो रखा गया जिसकी सभी टिकटें पलक झपकते ही बुक हो गईं।
03:38 PM Mar 14, 2024 IST | Ishika Jain
आरआरआर की जापान में दिखी धाक
Advertisement

RRR Movie In Japan: पैन इंडिया फिल्म 'आरआरआर' (RRR) का क्रेज लोगों के बीच आज भी बना हुआ है। जब से ये फिल्म रिलीज हुई है कामयाबी के झंडे गाड़ती जा रही है। पहले 'आरआरआर' का जादू भारतीय ऑडियंस पर दिखाई दिया। इसके बाद ऑस्कर्स में भी इस फिल्म ने देश का नाम रोशन कर दिया। वहीं, अब जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म जापान में कमाल दिखा रही है। इस फिल्म को जापान में रिलीज हुए करीब डेढ़ साल हो चुके हैं। अभी भी इस फिल्म को लेकर फैंस की दीवानगी वहां कम नहीं हुई है।

Advertisement

'आरआरआर' का जापान में दिखा जलवा

हाल ही में इस बात का एक बड़ा सबूत देखने को मिला है। RRR के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल से एक ट्वीट सामने आया है इसमें कुछ ऐसा कहा गया है जिसे पढ़कर आप भी शॉक्ड रह जाएंगे। एक तस्वीर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी गई है कि महज 1 मिनट से भी कम वक्त में जापान में 'आरआरआर' के शो के सभी टिकट बिक गईं। ये सुनने में वाकई लोगों को सरप्राइज कर सकता है क्योंकि इतने दिनों तक तो भारत में भी किसी फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट देखने को नहीं मिलती।

1 मिनट के अंदर बिक गई शो की टिकट

लेकिन जापान में 'आरआरआर' आज भी लोगों को पसंद आ रही है। अब सामने आए इस ट्वीट में लिखा गया है, 'जापान में इसकी थिएट्रिकल रिलीज को लगभग 1.5 साल हो गए हैं। तब से ये फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में चल रही है।' इसके बाद ट्वीट में लिखा है, '18 मार्च के शो की टिकट मिनट भर से भी कम समय में बिक गईं।' ये ट्वीट देख अब फैंस भी खुशी से नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna की टोपी के बाद जैकेट ने खींचा ध्यान, Vijay Deverakonda से फिर जुड़ा नाम

राजामौली भी बनेंगे फिल्म के शो का हिस्सा

बता दें, 12 मार्च को इसी सोशल मीडिया हैंडल से एक और ट्वीट देखने को मिला था जिसमें लिखा था कि एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) 18 मार्च को जापान में 'आरआरआर' फिल्म के शो में भाग लेंगे। इस शो की स्क्रीनिंग के लिए ही बुकिंग शुरू की गई थी। याद दिला दें, 'आरआरआर' के डायलॉग्स से लेकर फिल्म के गाने और स्टंट तक लोगों को पसंद आए थे। इस फिल्म की कहानी और इसमें दिखाई दे रहे एक्टर्स फैंस के दिल पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। ये फिल्म कई रिकार्ड्स तोड़ चुकी है और आगे भी इतिहास रचती रहेगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Jr NTRRam CharanRRR
Advertisement
Advertisement