whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Miss Universe में भाग लेते ही रिकार्ड बना देगी ये हसीना? Aishwarya Rai की खूबसूरती की दीवानी

Rumy Alqahtani: इन दिनों सऊदी अरब की रूमी अलकाहतानी खूब चर्चा में हैं। हों भी क्यों ना... रूमी सऊदी अरब की पहली हसीना हैं, जो मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेंगी। जब से ये खबर सामने आई है हर तरफ रूमी की ही बातें हो रही हैं।
06:16 PM Mar 29, 2024 IST | Nancy Tomar
miss universe में भाग लेते ही रिकार्ड बना देगी ये हसीना  aishwarya rai की खूबसूरती की दीवानी
Rumy Alqahtani

Rumy Alqahtani: इन दिनों सऊदी अरब की रूमी अलकाहतानी खूब चर्चा में हैं। हों भी क्यों ना... रूमी सऊदी अरब की पहली हसीना हैं, जो मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेंगी। जब से ये खबर सामने आई है हर तरफ रूमी की ही बातें हो रही हैं। बला की खूबसूरत और अपने हुस्न से हर किसी का दिल जीतने वाली रूमी बेहद सुंदर हैं।

बी-टाउन हसीना की दिवानी रूमी

उनकी खूबसूरती अगर एक बार कोई देखकर लें तो दीवाना ही हो जाएं, लेकिन ठहरिए... ये बात को रूमी की हो रही है, लेकिन कोई ऐसा भी है, जिसकी खुद रूमी दिवानी हैं। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा और वो खास शख्स कोई और नहीं बल्कि बी-टाउन की ही मशहूर एक्ट्रेस हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर वो हसीना कौन हैं?

रूमी ने किया पोस्ट

बॉलीवुड की जिस हसीना की रूमी दिवानी हैं वो कोई और नहीं बल्कि बच्चन बहू यानी ऐश्वर्या राय बच्चन हैं। जी हां, ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती की तो खुद रूमी भी दिवानी हैं और ऐसा हम बल्कि रूमी ने खुद कहा। दरअसल, बीते कुछ टाइम पहले उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी। इस पोस्ट में रूमी ने ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा था कि Mshallah।

Rumy Alqahtani

Rumy Alqahtani

यूजर्स ने किए कमेंट्स

वहीं, रूमी के इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी जमकर रिएक्ट किया था। एक यूजर ने इस पर लिखा था कि सच में आप बहुत सुंदर हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये ऐश्वर्या राय है ना? एक अन्य यूजर ने लिखा कि सच में बेहद खूबसूरत। इस तरह के कमेंट्स लोगों ने रूमी के पोस्ट पर किए हैं।

मिस यूनिवर्स में शामिल होंगी रूमी अलकाहतानी 

बता दें कि रूमी अलकाहतानी अब मिस यूनिवर्स में शामिल होने के लिए तैयार हैं। इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी थी। इतना ही नहीं बल्कि इसके पहले वो मिस अरब वर्ल्ड पीस 2021 और मिस वुमन (सऊदी अरब) का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। बताते चलें कि रूमी अभी 27 साल की हैं और वो एक बेहतर मॉडल हैं।

यह भी पढ़ें- Elvish Yadav या Manisha Rani किसने किसको किया अनफॉलो? ‘राव साहब’ ने खुद किया खुलासा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो