whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्ट्रेस संग तस्वीर खिंचाते समय कुछ ऐसा कर बैठे Nirvaan, याद आए Salman

Salman Khan, Nirvaan: कहते हैं कि बच्चे में वैसे ही संस्कार होते हैं, जैसे उसकी फैमिली उसे देती है। इस कहावत को खान परिवार के शहजादे ने सच कर दिखाया है।
03:41 PM Mar 25, 2024 IST | Nancy Tomar
मशहूर एक्ट्रेस संग तस्वीर खिंचाते समय कुछ ऐसा कर बैठे nirvaan  याद आए salman
Salman Khan, Nirvaan, image credit- Google

Salman Khan, Nirvaan: कहते हैं कि बच्चे में वैसे ही संस्कार होते हैं, जैसे उसकी फैमिली उसे देती है। इस कहावत को खान परिवार के शहजादे ने सच कर दिखाया है। जी हां, कभी दादी का ख्याल रखकर तो अब चाचा सलमान के नक्शे कदम पर चलकर निर्वान फिर से चर्चा में आ गए हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ना सिर्फ निर्वान के बारे में बातें हो रही हैं बल्कि यूजर्स उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा?

सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटोज

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से लेटेस्ट फोटोज सामने आई। इस पार्टी में सितारों ने जमकर महफिल सजाई। वहीं, सेलेब्स की फोटोज और वीडियो ने भी इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया। इस पार्टी से एक ऐसा फोटो भी सामने आया, जिसने लोगों का ध्यान खींचा। जी हां, बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से निर्वान का पूजा हेगड़े के साथ पोज देते हुए फोटो सामने आया, जो बेहद सुंदर है।

निर्वान की हरकत ने खींचा लोगों का ध्यान

इतना ही इस फोटो की खास बात ये है कि भले ही निर्वान, पूजा के साथ पोज दे रहे हैं, लेकिन उन्होंने एक्ट्रेस की बैक को टच नहीं किया और अपने चाचू की तरह की मुट्ठी बंद रखी, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा। वहीं, अब जब परिवार के संस्कार पब्लिकली दिख रहे हैं, तो भला नेटिजंस कहा चुप रहेंगे और उन्होंने जमकर निर्वान की तारीफ की।

यूजर्स ने की तारीफ

एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि ये तो एकदम सलमान की तरह है। दूसरे यूजर ने कहा कि ये होते हैं संस्कार। तीसरे यूजर ने कहा कि निर्वान अपने चाचू पर गया है। इस तरह के कमेंट्स करके अब यूजर्स निर्वान की खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि सलमान खान भी इस तरह ही सबकी इजज्त करते हैं और निर्वान में गुण उन्हीं से आया है।

यह भी पढ़ें- Taapsee Pannu ने क्या में सच में कर ली सीक्रेट वेडिंग? अंग्रेज पति संग वायरल हुईं तस्वीरें

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो