whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शूटिंग के दौरान अनकंफर्टेबल थी मैं, पैर कांप रहे थे, Samantha Ruth Prabhu ने ऐसा क्यों कहा?

Samantha Ruth Prabhu: एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने 'ऊ अंतावा' गाने पर बेहद शानदार डांस किया था, जो लोगों को गजब का पसंद आया था। इस गाने की शूटिंग के दौरान समांथा बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थी, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है।
09:22 PM Mar 16, 2024 IST | Nancy Tomar
शूटिंग के दौरान अनकंफर्टेबल थी मैं  पैर कांप रहे थे  samantha ruth prabhu ने ऐसा क्यों कहा
Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu: साउथ की मशहूर एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु अक्सर अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में उतर जाती है। एक्ट्रेस ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में 'ऊ अंतावा' गाने पर बेहद शानदार डांस किया था, जो लोगों को गजब का पसंद आया था, लेकिन कहते है ना कि कोई भी मुश्किल चीज आसान नहीं होती। इस गाने की शूटिंग के दौरान समांथा बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थी, जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने खुद किया है।

ये करना बिल्कुल भी आसान नहीं था- समांथा 

हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में साउथ एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु ने 'ऊ अंतावा' गाने पर बात की और बताया कि ये बहुत मुश्किल था। उन्होंने बताया कि इसकी शूटिंग के टाइम उनके पैर कांप रहे थे और ये करना बिल्कुल भी आसान नहीं था। सामंथा ने आगे कहा कि मैं हमेशा ये सोचकर काम करती हूं कि मैं बिल्कुल भी परफेक्ट नहीं हूं। इसलिए इस गाने को शूट करना मेरे लिए किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं था। जब इस गाने का पहला शॉट शूट किया जा रहा था तो मैं डर से कांप रही थी। हालांकि मैंने इसके लिए बहुत मेहनत की।

मुझे कुछ नया करना था- समांथा 

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि वो बहुत ही अनकंफर्टेबल महसूस कर रही थी, लेकिन उन्होंने इसे करने का मन बनाया क्योंकि वो कुछ नया करना चाहती थी। मुझे लगता है कि ये गाना और उसके बोल मेरे लिए एक चुनौती थे। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि अगर हम कुछ करने का मन बना लें तो ये बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है और हम सब कुछ कर सकते हैं। इसके आगे एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या वो ऐसा फिर से करेंगी, तो इसके लिए एक्ट्रेस ने मना कर दिया।

पुष्पा 2: द रूल को लेकर फैंस में क्रेज

बता दें कि इन दिनों पुष्पा 2: द रूल भी खूब सुर्खियों में बनी हुई है और फैंस को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं और थिएटर्स में फिल्म 15 अगस्त को एंट्री करेगी। ऐसे में फिल्म से बड़ी उम्मीदें हैं। हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी?

यह भी पढ़ें- Yodha बनने के लिए होने चाहिए Sidharth के किरदार के 5 गुण, Yodha का स्टाइल नहीं नेगोशिएट करना

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो