whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Miss Universe के मंच पर हो ही गई Saudi Arabia की एंट्री, इस्लामिक देश को रिप्रजेंट करेगी ये हसीना

Miss Universe 2024, Rumy Alqahtani: इतिहास में पहली बार ऐसा होने वाला है जब एक इस्लामिक देश मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेगा। दरअसल, हम बात कर रहे हैं सऊदी अरब की, जो पहली बार अपने देश की हसीना को मिस यूनिवर्स के मंच पर उतारेगा।
09:12 PM Mar 26, 2024 IST | Nancy Tomar
miss universe के मंच पर हो ही गई saudi arabia की एंट्री  इस्लामिक देश को रिप्रजेंट करेगी ये हसीना
Rumy Alqahtani

Miss Universe 2024, Rumy Alqahtani: फाइनली अब वो पल आने वाला है, जिसका हर किसी को सालों से इंतजार था। जी हां, इतिहास में पहली बार ऐसा होने वाला है जब एक इस्लामिक देश मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेगा। दरअसल, हम बात कर रहे हैं सऊदी अरब की, जो पहली बार अपने देश की हसीना को मिस यूनिवर्स के मंच पर उतारेगा।

रूमी अलकाहतानी ने दी जानकारी

इसकी जानकारी खुद रूमी अलकाहतानी ने दी है, जो मिस यूनिवर्स 2024 में सऊदी अरब को रिप्रजेंट करेंगी। बता दें कि इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब मिस यूनिवर्स के मंच पर इस्लामिक देश सऊदी अरब का झंडा नजर आएगा।

कौन हैं रूमी अलकाहतानी?

रूमी अलकाहतानी 27 साल की मॉडल हैं, जो मिस सऊदी अरब रह चुकी हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा मिस अरब वर्ल्ड पीस 2021 और मिस वुमन (सऊदी अरब) भी रूमी अलकाहतानी अपने नाम कर चुकी हैं। वहीं, अब रूमी अलकाहतानी मिस यूनिवर्स 2024 के मंच पर भी अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं। बता दें कि रूमी अलकाहतानी सऊदी अरब की पहली हसीना हैं, जो मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेंगी।

सम्मानित महसूस कर रही हूं- रूमी

अपने सोशल मीडिया पर रूमी अलकाहतानी ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा कि मिस यूनिवर्स 2024 में हिस्सा लेने से खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने अपनी कई फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं।

मैक्सिको में होगा मिस यूनिवर्स 2024 का आयोजन

बता दें कि इस बार मैक्सिको में मिस यूनिवर्स 2024 का आयोजन होगा। फिलहाल निकारागुआ की शेन्निस पलासियोस मिस यूनिवर्स हैं। हालांकि देखने वाली बात रहेगी की साल 2024 का मिस यूनिवर्स का खिताब किसके सिर सजेगा। मिस यूनिवर्स में सऊदी अरब का हिस्सा लेना वाकई बड़ी बात है।

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने रिक्रिएट किया अपना फेमस डायलॉग, यूजर्स बोले- बिग बॉस 13 की याद आ गई

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो