whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shahrukh Khan का AI जेनरेटेड Animal लुक वायरल, दो हिस्सों में डिवाइड हुआ सोशल मीडिया

Shah Rukh Khan as Ranbir Kapoor Animal character: सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक एआई वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्टर का एनिमल लुक है, जो अब इंटरनेट पर छाया हुआ है। साथ ही इस पर यूजर्स भी अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं।
07:34 PM Mar 26, 2024 IST | Nancy Tomar
shahrukh khan का ai जेनरेटेड animal लुक वायरल  दो हिस्सों में डिवाइड हुआ सोशल मीडिया
Shah Rukh Khan Ai video

Shah Rukh Khan as Ranbir Kapoor Animal character: सोशल मीडिया पर कोई भी कुछ भी शेयर कर देता है। कुछ चीजें तो ऐसी होती हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया। इस वीडियो में बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का एआई जेनरेटेड लुक है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया। साथ ही इस वीडियो पर यूजर्स का भी रिएक्शन आ गया है। वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख खान के एक दो नहीं बल्कि कई लुक सामने आए हैं।

इंस्टाग्राम पर सामने आया वीडियो

दरअसल, हाल ही में bollyvert.ai नाम के एक अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो ने किंग खान, फिल्म एनिमल के अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। अगर शाहरुख खान इस फिल्म को करते तो वो किस तरह दिखते, ये एक्टर का सामने आया एआई लुक बहुत अच्छे से दिखा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollyvert AI (@bollyvert.ai)

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

वहीं, अब इस वीडियो पर यूजर्स ने अलग-अलग कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि नहीं, बिल्कुल नहीं। दूसरे यूजर ने कहा कि वो अपने रोल के लिए काफी है। तीसरे यूजर ने कहा कि बिल्कुल भी अच्छा नहीं। एक अन्य यूजर ने कहा कि शाहरुख खान का अपना अलग ओहरा है। एक अन्य ने लिखा कि अब इस तरह का सवाल करोगे तो क्या ही जवाब दें? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

एनिमल पार्क का लोगों को इंतजार

बता दें कि फिल्म एनिमल बीते साल 2023 में एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अपना अलग ही जलवा दिखाया। साथ ही फिल्म की कहानी भी दर्शकों को बेहद पसंद आई थी। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट यानी एनिमल पार्क को लोगों के बेसब्री से इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि इस फिल्म को लेकर कब क्या अपडेट आता है?

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill ने रिक्रिएट किया अपना फेमस डायलॉग, यूजर्स बोले- बिग बॉस 13 की याद आ गई

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो