होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Suhana Khan ने शेयर किया बाथटब में नहाते हुए वीडियो, देख फैंस भी रह गए दंग

Suhana Khan Viral Video: सुहाना खान ने नहाते हुए अपना एक कोजी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के अपलोड होते ही सोशल मीडिया पर इसका असर दिख गया और सभी सुहाना की खूबसूरती में खो गए। शाहरुख खान की बेटी की मासूमियत और ब्यूटी ने लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अब ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।
06:22 PM Mar 17, 2024 IST | Ishika Jain
सुहाना खान ने बाथटब में बैठे-बैठे जीता फैंस का दिल
Advertisement

Suhana Khan Viral Video: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो की वजह से चर्चा में आ गई हैं। यूं तो शाहरुख खान की लाड़ली आए दिन किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। जब से सुहाना का डेब्यू हुआ है तब से उनको लेकर सोशल मीडिया पर बातें होती ही रहती हैं। वो कब क्या पहनकर आई हैं और किसके साथ दिख रही हैं इस पर फैंस भी पैनी नजरें बनाए रखते हैं। इसी बीच अब सुहाना का नहाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Advertisement

शाहरुख खान की लाड़ली का वीडियो वायरल

ये वीडियो खुद एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। सामने आए इस वीडियो में शाहरुख खान की बेटी बाथटब में एन्जॉय करती दिख रही हैं और उनकी अदाएं देख अब फैंस भी सुहाना पर एक बार फिर दिल हार बैठे हैं। सुहाना खान जिस तरह से  मस्ती कर रही हैं वो देख तो फैंस भी मदमस्त हो गए हैं। सुहाना को इस दौरान बेहद खुश और किसी के ख्यालों में खोए हुए देखा जा सकता है। वीडियो में सुहाना खान काफी मासूम दिख रही हैं।

बाथटब में नहाते क्यूट लगीं सुहाना

ये वीडियो देख अब वो कुछ लोगों की ड्रीम गर्ल बन गई हैं और फैंस को उन पर क्रश हो गया है। सुहाना का बाथटब में नहाते हुए वीडियो अब सोशल मीडिया पर बार-बार देखा जा रहा है। उन्होंने इसे शेयर कर लोगों को खुश कर दिया है। वैसे सुहाना को देखकर लोग कह रहे हैं कि जल्द ही अपने पापा की तरह कामयाब बन जाएंगी। वो अपने पापा की ही परछाई हैं। वहीं, ये वीडियो देख उनकी एक फैन ने लिखा है, 'यह शानदार है! स्कॉटलैंड से बिग हग।' एक ने सुहाना की तारीफ करते हुए कहा, 'तुम बहुत सुंदर हो।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘नोएडा पुलिस का भी अपना ‘सिस्टम’ है’, Elvish Yadav के अरेस्ट से सोशल मीडिया पर मचा बवाल

फैंस का वीडियो देख फिसला दिल

एक कमेंट आया, 'आप मन मोह लेने वाली बहुत सुंदर हैं।' तो कोई उनकी आंखों की तारीफ करता हुआ नजर आ रहा है। एक ने लिखा, 'जिस तरह से आप शाहरुख खान की विरासत को आगे ले जा रही हैं, वह पसंद है...।' एक यूजर ने सुहाना की तारीफ में कहा, 'सबसे खूबसूरत होठों के साथ ऐसी अद्भुत और शानदार त्वचा वाली शारीरिक संरचना।' अब लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Shah Rukh KhanSuhana Khan
Advertisement
Advertisement