whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OTT में डेब्यू कर Shahrukh Khan ने मुफ्त में किया काम, Kabir Khan ने शेयर किया बादशाह की दिलेरी का किस्सा

Shahrukh Khan: आज हम आपको शाहरुख खान के बारे में एक ऐसी दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि सच में शाहरुख, किंग हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या है? जो शाहरुख को सच में बादशाह बनाता है।
08:47 PM Mar 29, 2024 IST | Nancy Tomar
ott में डेब्यू कर shahrukh khan ने मुफ्त में किया काम  kabir khan ने शेयर किया बादशाह की दिलेरी का किस्सा
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान बेहद दिलदार इंसान है। जी हां, ना सिर्फ अपनी एक्टिंग और अंदाज से किंग खान लोगों का दिल जीत लेते हैं बल्कि उनका बिहेवियर भी ये बात साबित करता है। किंग खान अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में भी बने रहते हैं, लेकिन आज हम आपको शाहरुख खान के बारे में एक ऐसी दिलचस्प बात बताने जा रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे कि सच में शाहरुख, किंग हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ऐसा क्या है?

'द फॉरगॉटन आर्मी: आजादी'

हाल ही में डायरेक्टर कबीर खान ने एक इंटरव्यू के बारे में किंग खान से जुड़ी खास बात शेयर की है। कबीर खान ने बताया है कि वेब सीरीज 'द फॉरगॉटन आर्मी: आजादी' में शाहरुख खान ने काम किया है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा हालांकि इस सीरीज में कहीं भी शाहरुख खान नजर नहीं आए, लेकिन फिर भी उन्होंने सीरीज के लिए काम किया। अपने इंटरव्यू में कबीर खान ने बताया कि सीरीज के लिए काम करने के लिए किंग ने कोई फीस भी चार्ज नहीं की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

शाहरुख खान ने दी है अपनी आवाज

कबीर ने बताया कि इस सीरीज के हर एपिसोड़ में शाहरुख खान ने 30 सेकंड का एक इंट्रो दिया है, जिसके वाइसओवर में शाहरुख की आवाज है। इतना ही नहीं बल्कि कबीर ने आगे कहा कि इसके लिए शाहरुख खान ने कोई फीस भी चार्ज नहीं की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by D'YAVOL X (@dyavol.x)

शाहरुख ने नहीं लिए कोई पैसे- कबीर

इतना ही नहीं बल्कि कबीर ने आगे कहा कि उस टाइम मैं ये सोच ही रहा था कि इसके लिए किसे चुना जाए और फिर मेरे दिमाग में शाहरुख खान का नाम आया और मैंने किंग खान को बस एक कॉल किया। इतना ही नहीं बल्कि जैसे ही मैंने शाहरुख से इस सीरीज में आवाज देने के लिए कहा तो उन्होंने तुरंत ही हां भी कह दिया और फिर उन्होंने स्टूडियो आकर वाइसओवर भी दे दिया और उन्होंने इसके लिए कोई पैसे भी नहीं लिए। बता दें कि इस सीरीज को खुद कबीर खान ने डायरेक्ट किया था।

यह भी पढ़ें- Babul Supriyo पर क्यों भड़के Pawan Singh? कही राजनीति छोड़ संगीत से संन्यास लेने की बात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो