whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shaitaan Advance Booking: रिलीज से पहले Ajay Devgn की मूवी ने जानें कितने कमाए?

Shaitaan Advance Booking Collection: अजय देवगन की अपकमिंग मूवी 'शैतान' 8 मार्च को महिला दिवस के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच फिल्म का एडवांस बुकिंग कलेक्शन सामने आया है, जिसके आंकड़े देखने के बाद ट्रेड एक्सपर्ट्स उम्मीद जता रहे हैं कि फिल्म ओपनिंग-डे पर शानदार कलेक्शन कर सकती है।
04:36 PM Mar 06, 2024 IST | Jyoti Singh
shaitaan advance booking  रिलीज से पहले ajay devgn की मूवी ने जानें कितने कमाए
Shaitaan Advance Booking Collection. Photo Credit- Instagram

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) की अपकमिंग मूवी 'शैतान' (Shaitaan) रिलीज होने को तैयार है। फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। स्टार्स ने भी फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इस बीच 'शैतान' की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट सामने आई, जिसके नतीजे चौंकाने वाले हैं। 2 दिन का कलेक्शन देखने के बाद ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि अजय देवगन की फिल्म ओपिनंग-डे पर बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी कमाई कर सकती है। आइए जानते हैं कि फिल्म के अब तक कितने टिकट बिक हैं?

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan हुईं हादसे की शिकार, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कैसे हुआ एक्सीडेंट

पहले दिन के आंकड़े

अजय देवगन (Ajay Devgn), आर माधवन (R Madhavan) और ज्योतिका (Jyothika) की फिल्म सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर मूवी शैतान की एडवांस बुकिंग (Shaitaan Advance Booking) 2 दिन पहले ही शुरू की गई थी। पहले दिन शैतान के करीब 16 हजार के आसपास टिकट बिके और पहले दिन 39 लाख रुपये की कमाई कर ली।

दूसरे दिन का कलेक्शन

विकास बहल की फिल्म शैतान की एडवांस बुकिंग के दूसरे दिन में 35 हजार के करीब टिकट बिके, जिससे मूवी ने 83 लाख रुपये कमाए। आज 'शैतान' के तीसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन 1.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म के अब तक 46 हजार टिकट बिक गए हैं और 5 हजार शोज बुक हो गए है।

अब ओपनिंग डे पर नजरें

अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' को लेकर सोशल मीडिया पर भले ही बहुत ज्यादा Buzz नहीं हो, लेकिन एडवांस बुकिंग में फिल्म को लेकर जिस तरह के आंकड़े सामने आए हैं, उन्हें देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि यह सुपरनैचुरल हॉरर थ्रिलर मूवी पहले दिन ओपनिंग डे पर शानदार कमाई कर सकती है। ऐसे में अब मेकर्स की नजरें ओपनिंग-डे कलेक्शन पर टिकी हुई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो