whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉक्स ऑफिस पर आते ही 'शैतान' ने किया 'काला जादू', टिकट खिड़की पर हुई नोटों की बारिश

Shaitaan Box Office Collection Day 2 (early estimates): फिल्म 'शैतान' ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है। आइए आपको बताते हैं इस फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन के बारे में...
08:58 AM Mar 10, 2024 IST | Nancy Tomar

Shaitaan Box Office Collection Day 2 (early estimates): अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' को रिलीज हुए दो दिन बीत गए हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की और आते ही अपनी पकड़ को मजबूत कर लिया। दूसरे दिन भी फिल्म 'शैतान' का 'काला जादू' टिकट खिड़की पर चला और फिल्म ने बेहतर कलेक्शन किया। आइए बताते हैं कि आखिर दूसरे दिन 'शैतान' ने कितनी कमाई की है?

'शैतान' ने दूसरे दिन छापे इतने नोट

Sacnilk.com के अनुसार फिल्म 'शैतान' ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन लगभग 18.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि ये नंबर अभी शुरुआती और अनुमानित है और इनमें फेरबदल हो सकता है। इसी के साथ इस फिल्म की टोटल कमाई 33 करोड़ रुपये हो गई है। उम्मीद के मुताबिक, फिल्म शैतान अच्छी कमाई कर रही है। संडे से भी इस फिल्म के कलेक्शन को लेकर बड़ी कमाई का भरोसा है। देखने वाली बात होगी कि संडे को ये फिल्म क्या धमाका करती है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

एक फैमिली की स्टोरी पर बेस्ड है फिल्म की कहानी

इसी के साथ अगर फिल्म 'शैतान' की पहले दिन की कमाई की बात करें तो अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 14.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इस फिल्म की कहानी लोगों को पसंद आ रही है और 'शैतान' का काला जादू भी दर्शकों पर चल रहा है। फिल्म एक फैमिली की स्टोरी पर बेस्ड है, जिसमें दिखाया जाता है कि कैसे एक अच्छे भले परिवार को 'शैतान' बर्बाद करने पर उतर आता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

कमाल की है अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी

फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी कमाल की है। बता दें कि इस जोड़ी को पहली बार पर्दे पर साथ में देखा गया है, जिसने आते ही धमाका किया और दर्शकों के दिलों को छुआ। जब से फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई थी और इसका पता फिल्म की कमाई से लगाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें- Miss World 2024 से पूछा गया था ये सवाल? ‘विश्व सुंदरी’ बनने के बाद Krystyna Pyszkova ने क्या कहा?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो