whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shaitaan Box Office Prediction: 'शैतान' का पहले दिन कितना रहेगा कलेक्शन?

Shaitaan Box Office Prediction: अजय देगवन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म 'शैतान' सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह फिल्म कल यानी 8 मार्च को रिलीज हो रही है। फिल्म का एडवांस बुकिंग कलेक्शन भी आ गया है। आइए जानते हैं कि ओपनिंग डे पर 'शैतान' कितनी कमाई कर सकती है?
08:55 PM Mar 07, 2024 IST | Jyoti Singh
shaitaan box office prediction   शैतान  का पहले दिन कितना रहेगा कलेक्शन
Shaitaan Box Office Prediction Report. Photo Credit- Instagram

Shaitaan Advance Booking Report: बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) के लिए साल 2024 बेहद ही खास होने वाला है। कुछ घंटे पहले ही एक्टर की अपकमिंग मूवी 'मैदान' का ट्रेलर रिलीज हुआ है तो वहीं दूसरी ओर उनकी फिल्म 'शैतान' (Shaitaan) की रिलीज में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं। 8 मार्च, शुक्रवार को अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जाहिर है कि अजय देवगन की 'भोला' पिछले साल रिलीज हुई थी लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास सफलता नहीं मिल पाई। ऐसे में फैंस की नजरें उनकी फिल्म 'शैतान' पर टिकी हुई हैं। यह फिल्म ओपनिंग डे पर कितनी कमाई कर सकती है, आइए जानते हैं।

एडवांस बुकिंग में मिला अच्छा रिस्पांस

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' की एडवांस बुकिंग 3 मार्च से शुरू हो गई थी। इन चार दिनों में आई रिपोर्ट पर नजर डालें तो 'शैतान' ने अब तक 89 हजार के आसपास टिकट बेच दिए हैं। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'शैतान' ने गुरुवार सुबह तक 98,983 टिकट्स बेच दिए हैं। रिलीज से पहले ही इसने 2.29 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि शुक्रवार सुबह तक आंकड़ा और बढ़ सकता है।

Ajay Devgn's 'Shaitaan' Advance Booking Status And Opening Day Box Office Expectations

यह भी पढ़ें: Shaitaan Advance Booking: रिलीज से पहले Ajay Devgn की मूवी ने जानें कितने कमाए?

बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग

आपको बता दें कि 'शैतान' गुरुवार रात तक 3.50 करोड़ का फाइनल कलेक्शन कर सकती है। एडवांस बुकिंग के इन आंकड़ों को देखने के बाद उम्मीद की जा रही है कि अजय देवगन की यह फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग कर सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'शैतान' का ओपनिंग डे कलेक्शन 10 से 12 करोड़ के बीच में हो सकता है।

ओपनिंग वीकेंड पर होगा फायदा

अच्छी बात ये भी है कि अजय देवगन की फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसे में फिल्म का ओपनिंग वीकेंड अच्छा बीतने के काफी चांस हैं क्योंकि इसके साथ किसी दूसरी फिल्म का क्लैश नहीं हो रहा है।

गुजराती फिल्म की हिंदी रीमेक

गौरतलब है कि अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' साल 2023 में रिलीज हुई गुजराती फिल्‍म 'वश' की हिंदी रीमेक है। फिल्म में जानकी बोड़ीवाला नजर आईं थीं। वहीं 'शैतान' में भी जानकी बोड़ीवाला अजय देवगन की बेटी के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन के अलावा ज्‍योतिक भी अहम किरदार में हैं। देखना दिलचस्प होगा कि 'शैतान' अपनी दहशत बॉक्स ऑफिस पर कायम रखने में कितनी कामयाब होती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो