whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

तुम्हें उसके साथ सोना होगा... मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द, बताया क्या हुआ था उस रात को

Hollywood Actress Reaveal Truth: हॉलीवुड एक्ट्रेस शेरोन स्टोन ने अपनी 1993 की थ्रिलर फिल्म 'स्लिवर' की शूटिंग के दौरान का एक वाक्या सुनाया जिसमें एक्ट्रेस ने पुराने दिनों को याद करते हुए आरोप लगाया कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने उन्हें को-स्टार के साथ एक रात बिताने के लिए कहा था।
07:56 AM Mar 13, 2024 IST | Jyoti Singh
तुम्हें उसके साथ सोना होगा    मशहूर एक्ट्रेस का छलका दर्द  बताया क्या हुआ था उस रात को
Hollywood Actress Reaveal Truth.

Hollywood Actress Reaveal Truth: फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच कोई आम बात नहीं रही है। कई सेलेब्स ने इसपर खुलकर बात भी की है। इस बीच हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शेरोन स्टोन (Sharon Stone) ने इसे लेकर सालों बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्ट्रेस ने हाल ही में उस फिल्म प्रोड्यूसर के बारे में बताया है, जिसने उन्हें अपने को-स्टार के साथ एक रात बिताने के लिए कहा था। शेरोन स्टोन ने आरोप लगाते हुए कहा कि हॉलीवुड मुगल रॉबर्ट इवांस उनकी फिल्म के निर्माता थे, जिन्होंने एक्ट्रेस को को-स्टार विलियम बाल्डविन के साथ इंटीमेट होने के लिए कहा था।

Sharon Stone says she does have a tumour after initial misdiagnosis | Marca

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस शेरोन स्टोन ने बताया कि यह किस्सा साल 1993 का है, जब वह फिल्म 'स्लिवर' की शूटिंग कर रहीं थीं। बता दें कि एक्ट्रेस ने इससे पहले 2021 के संस्मरण 'द ब्यूटी ऑफ लिविंग ट्वाइस' में इस घटना का जिक्र किया था लेकिन उस समय उन्होंने प्रोड्यूसर का नाम रिवील नहीं किया था।

पॉडकास्ट में किया खुलासा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस शेरोन स्टोन ने बीते दिनों मंगलवार को लुई थेरॉक्स पॉडकास्ट के एक एपिसोड में अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि साल 1993 के स्लिवर निर्माता रॉबर्ट इवांस थे। हालांकि अब वो इस दुनिया में नहीं हैं। एपिसोड के दौरान एक्ट्रेस ने उस घटना को याद करते हुए कहा कि फिल्म 'स्लिवर' की शूटिंग के समय उन्हें सेट पर होना चाहिए था लेकिन प्रोड्यूसर ने उन्हें को-स्टार के साथ ऑनस्क्रीन कनेक्शन के लिए ऑफिस बुलाया था।

शरोन स्टोन

शेरोन स्टोन ने आगे बताया कि प्रोड्यूसर रॉबर्ट इवांस ने उनसे कहा था कि उन्हें अपने बेहतर प्रदर्शन के लिए बिली बाल्डविन के साथ एक रात बितानी चाहिए। एक्ट्रेस ने बताया, 'मेरे प्रोड्यूसर को लगता था कि अगर मैं बिली बाल्डविन के साथ एक रात बिताती तो हमारी कैमिस्ट्री फिल्म में अच्छी होती। अगर मैं उसके साथ इंटीमेट होती तो फिल्म में अच्छा प्रदर्शन कर पाती।'

यह भी पढ़ें: Yodha ने एडवांस बुकिंग में मचाया गदर, रिलीज से पहले Sidharth Malhotra की फिल्म कर रही मोटी कमाई

बिली बाल्डविन ने किया पलटवार

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'जब प्रोड्यूसर रॉबर्ट इवांस से उनकी मुलाकात हुई और उन्होंने को-स्टार के साथ इंटीमेट होने के लिए मुझे मनाने की कोशिश की जिससे मैं सेक्स सीन को करने की इजाजत दे दूं। मुझे कभी आश्चर्य होता है कि क्या मुझे इस पर एक बुक लिख देनी चाहिए थी और इन अजीब चीजों को उसमें लिखना चाहिए था। यह काफी मजेदार हो सकता था।' उधर, जब से यह पॉडकास्ट टेलीकास्ट हुआ है उसके बाद से ही बिली बाल्डविन ने एक्ट्रेस के आरोपों का खंडन करना शुरू कर दिया है।

Sharon Stone Says Robert Evans Pushed Her to Have Sex With 'Sliver' Costar

इंडिया में भी हुईं थीं पॉपुलर

गौरतलब है कि शेरोन स्टोन हॉलीवुड फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। इसके अलावा उन्हें ऑस्कर, गोल्डन ग्लोब और एमी पुरस्कार भी दिया जा चुका है। आपको बता दें कि शेरोन स्टोन 'बेसिक इंस्टिंक्ट', 'कैसीनो', 'टोटल रिकॉल' और 'कैट वूमन' जैसी कई फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। इसके अलावा वह बोल्ड फिल्म को लेकर इंडिया में भी काफी पॉपुलैरिटी बटोर चुकी हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो