whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shehnaaz Gill के पिता अब पुलिस के निशाने पर, DSP बोले- सिक्योरिटी का मिसयूज कर रहे संतोख सिंह

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के पिता चर्चा में है। हाल ही में खबर आई थी कि शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख को जान से मारने की धमकी मिली है।
10:43 PM Mar 12, 2024 IST | Nancy Tomar
shehnaaz gill के पिता अब पुलिस के निशाने पर  dsp बोले  सिक्योरिटी का मिसयूज कर रहे संतोख सिंह
Shehnaaz Gill father

Shehnaaz Gill: इन दिनों फेमस एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम शहनाज गिल के पिता चर्चा में है। दरअसल, हाल ही में खबर आई थी कि शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख को जान से मारने की धमकी मिली है। इसके बाद शहनाज के पिता को पुलिस सुरक्षा दी गई। हालांकि इसके बाद इस मामले में पुलिस ने कहा कि शहनाज के पिता को कोई धमकी नहीं मिली है बल्कि उन्होंने ये सब पुलिस सुरक्षा के लिए किया है। इतना ही नहीं बल्कि संतोख सिंह सुख पर पुलिस सुरक्षा का 'दुरुपयोग' करने का भी आरोप लगा है।

संतोख सिंह सुख पर पुलिस सुरक्षा के मिसयूज का आरोप

बता दें कि बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक सुरिंदरपाल सिंह ने संतोख सिंह सुख पर पंजाब पुलिस की सुरक्षा का मिसयूज करने का आरोप लगाया है। बता दें कि इस मामले का शहनाज के पिता ने एक वीडियो भी बनाया है, जिसे बाबा बकाला के पुलिस उपाधीक्षक सुरिंदरपाल सिंह दो महीने पुराना बता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

संतोख सिंह सुख ने नहीं माना फैसला

इतना ही नहीं बल्कि संतोख सिंह सुख को दी गई सुरक्षा के कथित मिसयूज पर सुरिंदरपाल सिंह ने चिंता जाहिर की है। सुरक्षा मिसयूज न करने के निर्देश के बावजूद सुख ने कथित तौर पर इस फैसले की अवहेलना की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

सुख ने पुलिस के आरोप का दिया जवाब

हालांकि अब इस मामले में शहनाज के पिता सुख का भी जवाब सामने आया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो पंजाब पुलिस के आरोप का जवाब देते हुए सुख ने कहा कि अगर ऐसा था तो दो महीने तक इंतजार क्यों किया। इसके आगे सुख ने कहा कि वो ऐसा बस इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उन्होंने वीडियो को सार्वजनिक किया।

पुलिस ने नहीं लिया कोई एक्शन- सुख

सुख का ये भी कहना है कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया है और ना ही कोई कार्रवाई की है। इतना ही नहीं बल्कि सुख पुलिस के इस दावे पर भी सवाल कर रहे हैं कि वीडियो में जो फोन कॉल है क्या वो भी फर्जी है? बता दें कि इन दिनों जहां शहनाज गिल के पिता पंजाब में हैं तो वहीं शहनाज मुंबई में हैं। एक्ट्रेस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी है।

यह भी पढ़ें- Anushka Kaushik कौन? जो पहले इंटीमेट सीन को लेकर फेमस, अब ‘पटना शुक्ला’ से चर्चा में

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो