whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shehnaaz Gill ने रिक्रिएट किया अपना फेमस डायलॉग, यूजर्स बोले- बिग बॉस 13 की याद आ गई

Shehnaaz Kaur Gill: शहनाज गिल का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो गया है। इस वीडियो में उन्होंने अपने फेमस डायलॉग को रिक्रिएट किया है। वहीं, अब इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स ने भी जमकर रिएक्शन देना शुरू कर दिया है।
06:33 PM Mar 26, 2024 IST | Nancy Tomar
shehnaaz gill ने रिक्रिएट किया अपना फेमस डायलॉग  यूजर्स बोले  बिग बॉस 13 की याद आ गई
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Kaur Gill: मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल अक्सर अपने क्यूट अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। शहनाज सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जो आते ही इंटरनेट पर छा गया। इस वीडियो में शहनाज ने अपने फेमस डायलॉग को रिक्रिएट किया है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

शहनाज ने शेयर किया वीडियो

कुछ देर पहले शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में शहनाज एक पेट डॉग के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में पहले शहनाज पेट डॉग को कुछ खिलाने की कोशिश करती हैं। इसके बाद वो मस्ती में उछलने लगती हैं। फिर शहनाज कहती हैं कि मैं इससे डरती नहीं और मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। इसके बाद शहनाज पेट डॉग के साथ मस्ती करती नजर आती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

एक्ट्रेस ने बेहद क्यूट अंदाज में रिपीट किया डायलॉग 

फिर शहनाज पेट डॉग को अपनी गोद में ले लेती हैं और उसे छोड़ देती हैं। इसके बाद पेट डॉग फिर शहनाज की गोद में नजर आता है और वो कहती हैं कि 'साड्डा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी'। शहनाज बड़ी ही क्यूटनेस से इस डायलॉग को फिर से बोलती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस का ये डायलॉग पहले इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था। अब शहनाज के इस वीडियो पर यूजर्स भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा कि बहुत शानदार, एकदम क्यूट, दूसरे यूजर ने कहा कि फाइनली टॉमी मिल गया। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि क्यूट। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये पहले से भी क्यूट है। एक और यूजर ने कहा कि बिग बॉस 13 की याद आ गई। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर शहनाज के इस वीडियो पर कर रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में शहनाज बेहद सिंपल लुक में नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Sudeep Dutt कौन? जिन्होंने Priyanka Chopra और Nick Jonas के लिए होस्ट की होली पार्टी

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो