whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shehnaaz Gill को Instagram पोस्ट पर मिलीं बधाइयां, एक्ट्रेस ने कहा- दिल क्या इरादा तेरा...

Shehnaaz Gill, Patna Shukla: शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने जानकारी दी है कि वो प्लेबैक सिंगर बन गई है। जैसे ही पोस्ट सामने आया तो इंटरनेट पर छा गया और सभी शहनाज को बधाई देने लगे।
07:45 PM Mar 28, 2024 IST | Nancy Tomar
shehnaaz gill को instagram पोस्ट पर मिलीं बधाइयां  एक्ट्रेस ने कहा  दिल क्या इरादा तेरा
Shehnaaz Gill

Shehnaaz Gill, Patna Shukla: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी आने वाली फिल्म 'पटना शुक्ला' को लेकर चर्चा में है। इस बीच अब शहनाज गिल भी इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गए है। जी हां, इसकी जानकारी खुद शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी है। जैसे ही एक्ट्रेस का पोस्ट सामने आया तो सभी उन्हें बधाई भी देने लगे। आइए आपको बताते हैं कि आखिर रवीना की फिल्म से शहनाज का क्या कनेक्शन है?

शहनाज ने शेयर किया वीडियो

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'पटना शुक्ला' का एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शहनाज ने इसके कैप्शन में लिखा है कि माई फर्स्ट एवर, एज ए प्लेबैक सिंगर फॉर ए फिल्म #DilKyaIradaTera। जी हां, फिल्म 'पटना शुक्ला' के गाने 'दिल क्या इरादा तेरा' को शहनाज गिल ने अपनी आवाज दी है। वहीं, अब इस पर यूजर्स का रिएक्शन भी आ गया है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

यूजर्स ने की तारीफ

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि वाइस वॉइस। दूसरे ने लिखा कि वाह, मजा आ गया। तीसरे यूजर ने लिखा कि ओएमजी ये तो बेहद कमाल का गाना है। एर अन्य ने लिखा कि शहनाज आपको बहुत बधाई। एक और यूजर ने कहा कि सच में आपकी आवाज बहुत ही शानदार है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर शहनाज के इस गाने पर कर रहे हैं।

'पटना शुक्ला' का फैंस को इंतजार

बता दें कि शहनाज गिल ने सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं, अब उन्होंने फिल्म 'पटना शुक्ला' के गाने में अपनी आवाज देकर प्लेबैक सिंगर बनकर सामने आई है। इसके साथ ही अगर फिल्म 'पटना शुक्ला' की बात करें तो इस फिल्म में अभिनेत्री रवीना टंडन अहम रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म को लेकर फैंस में क्रेज बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- Govinda ने शिवसेना में शामिल होते ही स्पष्ट किए इरादे, जानें CM के सामने क्या बोले ‘चीची’?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो