whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shiv Thakare ने खोली Bigg Boss मराठी 2 की पोल, जीत की रकम पर कही बड़ी बात

Shiv Thakare, Bigg Boss Marathi 2: टीवी का मशहूर कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस दर्शकों का बेहद खास है। हालांकि कई बार शो को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आई हैं। हाल ही में फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला।
10:13 PM Mar 26, 2024 IST | Nancy Tomar
shiv thakare ने खोली bigg boss मराठी 2 की पोल  जीत की रकम पर कही बड़ी बात
Image Credit : Google

Shiv Thakare, Bigg Boss Marathi 2: टीवी का मशहूर कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस दर्शकों का बेहद खास है। हालांकि कई बार शो को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आई हैं। हाल ही में फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला।

शिव ठाकरे ने खोली पोल

फर्क सिर्फ इतना ही कि इस बार निशाने पर बिग बॉस मराठी का दूसरा सीजन है, जो शिव ठाकरे ने जीता था। हालांकि अब शो के विजेता शिव ठाकरे ने ही शो को लेकर बड़ा खुलासा भी कर दिया है, जो ज्यादातर लोगों को हैरान कर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shiv Thakare (@shivthakare9)

जीत की आधी से ज्यादा रकम काट ली गई- शिव

दरअसल, हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के साथ एक पॉडकास्ट में शिव ठाकरे ने शो को लेकर बात की। इस दौरान शिव ने खुलासा किया कि भले ही वो शो जीत गए हों, लेकिन जीत की आधी से ज्यादा रकम काट ली गई थी और उन्हें बेहद कम रकम मिली थी। शिव ने बताया कि पहले शो की जीत की राशि 25 लाख रुपये थी, लेकिन फिर फिनाले के दौरान आखिरी मिनट पर ट्विस्ट आया और विनर की राशि 17 लाख रुपये कर दी गई, लेकिन ये सिलसिला यहीं नहीं रुका और लास्ट में लगभग 11.5 लाख रुपये ही प्राइज मनी मिली। इतना ही नहीं बल्कि इसके अलावा अन्य सुविधाओं में भी कटौती की गई जैसे फैमिली की फ्लाइट टिकट का किराया और कुछ कपड़ों के बिल में भी कटौती की गई।

बिग बॉस 16 के बाद बदली जिंदगी

बता दें कि शिव ठाकरे बिग बॉस मराठी 2 के बाद बिग बॉस 16 में भी नजर आए थे। हालांकि वो शो तो नहीं जीत पाए थे, लेकिन पहले रनर-अप बनके सामने आए थे। वहीं, हालिया पॉडकास्ट में शिव ने बताया कि इसके बाद उनकी लाइफ बेहद बदल गई थी और उन्होंने कमाई करना शुरू कर दिया था। इतना ही नहीं बल्कि ऐसा भी एक समय आया जब उन्हें एक के बाद एक तीन रियलिटी शो करने को मिले।

यह भी पढ़ें- Miss Universe के मंच पर हो ही गई Saudi Arabia की एंट्री, इस्लामिक देश को रिप्रजेंट करेगी ये हसीना

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो