होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shiv Thakare भी हुए Casting Couch का शिकार, बोले 'कपड़ों का नाप लेने के बहाने...'

Shiv Thakare Casting Couch: शिव ठाकरे ने हाल ही में एक चौंका देने वाला बयान दिया है। उन्होंने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच पर बात करते हुए कुछ ऐसे खुलासे किए जो सबके होश उड़ा देंगे। एक्टर ने बताया कि वो कैसे कास्टिंग काउच का शिकार होते-होते बचे हैं और कैसे वो अपनी जान छुड़ाकर वहां से निकले हैं।
03:05 PM Mar 24, 2024 IST | Ishika Jain
शिव ठाकरे ने किया कास्टिंग काउच का सामना
Advertisement

Shiv Thakare Casting Couch: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम शिव ठाकरे (Shiv Thakare) एक के बाद एक रियलिटी शो करते जा रहे हैं। बिग बॉस करने के बाद मानों जैसे उनकी किस्मत खुल गई हो। इससे पहले तो उन्होंने काफी बुरे दिन भी देखे हैं। अब हाल ही में शिव ठाकरे ने अपने बीते दिनों को याद किया और अपनी जिंदगी में आए बदलावों के बारे में बातें की। इसी दौरान शिव ठाकरे ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। अब शिव ने पहली बार अपने कास्टिंग काउच एक्सपीरियंस पर खुलकर बात की है।

Advertisement

शिव ठाकरे बने कास्टिंग काउच का शिकार

उन्होंने रिवील किया है कि वो भी एक वक्त पर कास्टिंग काउच का सामना कर चुके हैं। उनके साथ एक ऐसी हरकत हुई थी जिसके बारे में जानकार आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, हाल ही में शिव ठाकरे ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो जब एक्टिंग की दुनिया में उतरना चाहते थे, उन्होंने 5-6 साल तक थिएटर भी किया था। उन्हें कुछ मराठी फिल्में ऑफर हुई हैं और वो खुद पर काम कर रहे हैं। एक्टर ने बताया कि जब वो एक ऑडिशन देने गए थे तो उन्हें एक कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कहा गया था। उन्हें 50,000 रुपये एडवांस देने को कहा गया जिसके बदले वो एक्टर को काम देते, जिसमें उन्हें हर रोज के 25,000 रुपये मिलने वाले थे।

एक्टर ने खुद सुनाई आपबीती

हालांकि, शिव ठाकरे के पास इतने पैसे नहीं थे। तो उन्होंने इस ऑफर से इंकार कर दिया। आगे उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि बिग बॉस मराठी जीतने के बाद उन्हें एक इवेंट अटेंड करना था और इसके लिए वो एक मशहूर डिजाइनर  के पास पहुंच गए। शिव ने खुलासा किया कि डिजाइनर और उनके बीच जो मैनेजर था उसने ही उन्हें अपने स्टूडियो में बुलाया था ताकि वो उनके कपड़ों का नाप ले सके। इसके बाद ही उन्हें अपने कपड़े मिलने वाले थे लेकिन जब शिव वहां गए तो कुछ और ही हो गया और इस बात का उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kriti Kharbanda ने सबके सामने फाड़ा Pulkit Samrat ​का कुर्ता, हल्दी पर दूल्हे राजा ने यूं लिया बदला

हैरान कर देगा किस्सा

दरअसल, शिव ठाकरे जब वहां पहुंचे तो उस डिजाइनर की टीम के एक मेंबर को वो पसंद आ गए। बस फिर क्या था वो उन्हें कपड़ें दिखाने की जगह इधर-उधर की बातें करने लगे। वो शख्स शिव को बताने लगा कि उसने एक नया स्पा खोला है। उस शख्स की बातें सुन शिव हैरान रह गए और काफी इरिटेट भी हो गए। गुस्से में वो उस जगह से निकल गए फिर भी वो शख्स उन्हें टेक्स्ट करता रहा कि वो कब वापस आएंगे।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg BossShiv Thakare
Advertisement
Advertisement