खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Shraddha Kapoor का Animal Cruelty पर फूटा गुस्सा, वीडियो शेयर कर कुछ लोगों को लगाई लताड़

Shraddha Kapoor On Animal Cruelty: श्रद्धा कपूर ने जानवरों के साथ होली के नाम पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाई है। एक्ट्रेस गुस्से में भड़की हुई हैं। उनके हाथ कुछ ऐसे वीडियो लगे हैं जिसके बाद वो एक्शन लेने तक की मांग कर रही हैं। एक्ट्रेस डॉग्स के साथ हुए बुरे बर्ताव के देख कांप उठी हैं।
03:21 PM Mar 24, 2024 IST | Ishika Jain
श्रद्धा कपूर ने जानवरों के साथ क्रूरता के खिलाफ उठाई आवाज
Advertisement

Shraddha Kapoor On Animal Cruelty: आज पूरे भारत में होली का त्योहार मनाया जा रहा है। छोटी होली पर भी लोग रंग से खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे तो कहा जाता है बुरा न मानो होली है लेकिन इस होली से श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को काफी बुरा लग रहा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इस वक्त काफी भड़की हुई हैं। उनका जो रूप अब सोशल मीडिया पर सामने आया है फैंस ने यकीनन आज तक नहीं देखा होगा। हमेशा हंसती-मुस्कुराती नजर आने वाली श्रद्धा अब इतनी गुस्से में हैं कि वो कुछ लोगों के खिलाफ एक्शन लेने की डिमांड कर रही हैं।

Advertisement

होली के नाम पर जानवरों संग हुई क्रूरता

दरअसल, ये मामला काफी संगीन है जिसे देखकर श्रद्धा का रिएक्शन निकल आया है। जब आपको भी पता चलेगा कि क्या हुआ है तो आपका भी खून खौल उठेगा। अब होली पर एनिमल क्रुएल्टी का एक ऐसा किस्सा सामने आया है जिससे इंसानियत शर्मसार हो रही है। इस दुनिया में कुछ इंसान ऐसे भी लोग हैं जिन्हें इंसान नहीं कहा जा सकता क्योंकि इनकी इंसानियत खत्म हो चुकी है। होली पर इन लोगों को बदतमीजी करने और जानवरों के साथ क्रूरता करने का मौका ही मिल गया है। अब कुछ लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं जो इंसान होकर जानवरों संग जानवरों से भी बदतर बर्ताव कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर ने वीडियो शेयर कर निकाली भड़ास

वीडियो देख गर्म हुआ श्रद्धा का दिमाग

एक्ट्रेस ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे ही लोगों का एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें कुछ आदमी अपने घर पर डॉग्स को बांधकर या उन्हें जबरदस्ती घसीटते हुए उन पर रंग फेंक रहे हैं। एक शख्स तो जमीन पर अपने डॉगी का मुंह रगड़ते हुए नजर आ रहा है। किसी को डॉगी को जंजीर से बांधकर उस पर रंग फेंकते हुए देख जा सकता है। ये वीडियो देख किसी का भी दिल दहल सकता है। ऐसे में श्रद्धा भी इन जानवरों के साथ त्योहार के नाम पर हो रहा अत्याचार देख नहीं पा रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Shiv Thakare भी हुए Casting Couch का शिकार, बोले ‘कपड़ों का नाप लेने के बहाने…’

क्या बोलीं श्रद्धा कपूर?

उन्होंने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर ये वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है, 'अगर आप किसी को इस तरह से बर्ताव करते हुए देखते हैं तो प्लीज कोई एक्शन लें।' इस कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने गुस्से वाले और हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी शेयर किए हैं। बता दें, श्रद्धा कपूर एनिमल लवर हैं ऐसे में वो इस तरह की घटना बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं। उनके खुद के पास एक डॉगी है, जिसके साथ वो अक्सर तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती हैं। ऐसे में ये वीडियो देख वो खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाईं।

Advertisement
Tags :
Holi 2024Shraddha Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement