whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आंखों में आंसू..., Miss World 2024 से बाहर होने के बाद ऐसा था Sini Shetty का रिएक्शन

Miss World 2024, Sini Shetty: मिस वर्ल्ड 2024 प्रतियोगिता से बाहर होने के बाद कैसा था सिनी शेट्टी का रिएक्शन? आइए आपको बताते हैं कि जब सिनी इस प्रतियोगिता से बाहर हुई तो उन्होंने किस तरह से रिएक्ट किया?
09:57 AM Mar 10, 2024 IST | Nancy Tomar
आंखों में आंसू     miss world 2024 से बाहर होने के बाद ऐसा था sini shetty का रिएक्शन
Sini Shetty

Miss World 2024, Sini Shetty: भारत में मिस वर्ल्ड 2024 का आयोजन किया गया। 28 साल बाद भारत को इस इवेंट की मेजबानी करने का मौका मिला। 'विश्व सुंदरी' प्रतियोगिता में तमाम देशों की हसीनाएं आई थीं और भारत की ओर से इसे सिनी शेट्टी ने रिप्रजेंट किया। हालांकि सिनी मिस वर्ल्ड 2024 का खिताब जीनते से चूक गईं और टॉप 8 तक ही अपनी जगह बना पाई।

सिनी ने जीता लोगों का दिल

भले ही सिनी के सिर मिस वर्ल्ड 2024 का ताज नहीं सजा, लेकिन उनके रिएक्शन ने लोगों का दिल जीत लिया। जी हां, जब सिनी शेट्टी 'विश्व सुंदरी' प्रतियोगिता से बाहर हो गई तो कैसा था उनका रिएक्शन? आइए जानते हैं...

सिनी की आंखों में आंसू...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सिनी और उनके आस-पास बहुत सारे लोग नजर आ रहे हैं। वीडियो उस दौरान का है जब सिनी 'विश्व सुंदरी' प्रतियोगिता से बाहर हो गई थी। इस दौरान सिनी की आंखों में आंसू जरूर थे लेकिन उनके चेहरे की मुस्कान ने ये बिल्कुल जाहिर नहीं होने दिया कि भारत इस प्रतियोगिता को नहीं जीत सका। जी हां, उसी चमक और तेज के साथ सिनी बाहर आई और उन्होंने सबके गले लगकर इन फीलिंग्स को शेयर किया। वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Sini Shetty

यूजर्स ने बढ़ाया हौंसला

एक यूजर ने इस पर लिखा कि हमे आप पर गर्व है। दूसरे ने कहा कि हम हर साल इसे नहीं जीत सकते, लेकिन आपने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता के टॉप 8 में जाकर भी उपलब्धि हासिल कर ली है, हमें आप पर नाज है। एक और यूजर ने लिखा कि आप बहुत सुंदर और शानदार हैं। एक अन्य ने लिखा कि घबराना नहीं, आपने बहुत कुछ हासिल किया है। इस तरह के कमेंट्स कर अब यूजर्स सिनी का हौंसला-अफजाई कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- बॉक्स ऑफिस पर आते ही ‘शैतान’ ने किया ‘काला जादू’, टिकट खिड़की पर हुई नोटों की बारिश

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो