whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मशहूर एक्टर की हार्ट अटैक से मौत, विलेन बनकर जीता था दर्शकों का दिल

Famous Actor Passes Away: मनोरंजन जगत से सुबह-सुबह आई एक और बुरी खबर ने फैंस का दिल तोड़ दिया। सिंगर कमलेश अवस्थी की मौत के बाद एक और मशहूर एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है।
07:30 AM Mar 30, 2024 IST | Jyoti Singh
मशहूर एक्टर की हार्ट अटैक से मौत  विलेन बनकर जीता था दर्शकों का दिल
south actor daniel balaji passed away

Daniel Balaji Passes Away:फिल्म इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर आ रही है। साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर डैनियल बालाजी (Daniel Balaji) का निधन हो गया है। उन्होंने 48 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर की मौत की वजह दिल का दौरा बताया जा रहा है। बता दें कि डैनियल बालाजी ने फिल्मों में विलेन बनकर फैंस का दिल जीता था। काखा काखा, पोलाधवन, वेट्टैयाडु विलायाडु और वडा चेन्नई जैसी कई फिल्मों में उनकी शानदार एक्टिंग देखने को मिली थी। उनके अचानक निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। वहीं उनके फैंस भी इस खबर से काफी दुखी हैं और एक्टर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

अस्पताल में हुआ निधन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साउथ एक्टर डैनियल बालाजी का निधन शुक्रवार रात को दिल का दौरा पड़ने से हुआ है। उनके निधन की जानकारी सोशल मीडिया पर दी गई है, जिसमें बताया गया कि डेनियल को सीने में दर्द की समस्या थी, जिसके चलते उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। उनके निधन से प्रशंसकों को गहरा दुख पहुंचा है।

रमेश बाला ने किया पोस्ट

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा, 'चौंका देने वाला! अभिनेता #डैनियलबालाजी का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.. वह 48 वर्ष के थे। शानदार एक्टर।' मिली जानकारी के मुताबिक, डैनियल बालाजी का अंतिम संस्कार 30 मार्च को पुरसाईवालकम में उनके आवास पर किया जाएगा। एक्टर के निधन से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।

इन फिल्मों में आए थे नजर

आपको बता दें कि डैनियल बालाजी को वेट्टैयाडु विलायाडु, थंबी इन वाडा चेन्नई में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाना जाता था। उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत मशहूर शो 'चिथी' से की थी। इसके बाद उन्होंने काखा काखा, पोलाधवन, वेत्तैयदु विलायडू और वडा चेन्नई जैसी फिल्मों में काम करते हुए अपनी अलग पहचान बना ली थी। एक्टर होने के साथ-साथ डैनियल धर्मनिष्ठ इंसान भी थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर अवाडी में एक मंदिर का निर्माण करवा रहे थे। उनके अचानक निधन से परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो