खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्ट्रेस वेंटिलेटर पर, 13 दिन बाद हेल्थ अपडेट देते रो पड़ी बहन, मांगी मदद

South Actress Arundhathi Nair Health Update: मशहूर साउथ एक्ट्रेस को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है। सड़क हादसे का शिकार हुईं साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस 13 दिन बाद भी जिंदगी और मौत के बीच अपनी लड़ाई लड़ रही हैं। अब उनके परिवार ने आर्थिक मदद मांगते हुए एक्ट्रेस की सेहत को लेकर कई खुलासे किए हैं।
04:38 PM Mar 27, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्ट्रेस ही सड़क हादसे के बाद हालत ने नहीं कोई सुधार
Advertisement

South Actress Arundhathi Nair Health Update: मशहूर साउथ एक्ट्रेस अरुंधति (Arundhathi) का कुछ दिन पहले एक भयानक एक्सीडेंट हुआ है। जिसके बाद एक्ट्रेस की फैमिली ने रिवील किया कि उनकी हालत सीरियस है और एक्ट्रेस वेंटिलेटर पर हैं। अरुंधति को लेकर लगातार दिल तोड़ देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। अब तक एक्ट्रेस की हालत में कोई सुधार नहीं आया है। अब एक्ट्रेस की बहन ने सोशल मीडिया पर एक नोट जारी कर फैंस को जरूरी जानकारी दी है। अरुंधति की कंडीशन के बारे में जानकर फैंस मायूस हो सकते हैं।

Advertisement

सड़क हादसे के बाद नाजुक है एक्ट्रेस की हालत

कुछ समय पहले एक्ट्रेस की करीबी दोस्त ने रिवील किया था कि अरुंधति के हाथ और कॉलर बोन में फ्रैक्चर हुआ है और डॉक्टर्स ने इसकी सर्जरी की है। साथ ही एक्ट्रेस की दोस्त ने ये भी बताया था कि उनकी ब्रेन सर्जरी भी होनी है। इसके लिए उनका थोड़ा स्टेबल होना जरूरी है लेकिन लगता है अभी तक अरुंधति की सर्जरी नहीं हो पाई है। दरअसल, एक्ट्रेस की बहन ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें कुछ ऐसा ही लिखा हुआ है। इस पोस्ट में लिखा है, 'जैसे कि अभी भी मेरी बहन अरुंधति 12 दिनों से वेंटिलेटर पर हैं। उसका बुखार इतना तेज है कि डॉक्टर्स भी फिलहाल सर्जरी नहीं कर पा रहे हैं।'

डॉक्टर्स नहीं कर पा रहे सर्जरी

उन्होंने अपने इस इस पोस्ट में आगे लिखा, 'डॉक्टर्स ने हमे सलाह दी है कि हम सभी उनकी धीरे-धीरे रिकवरी का प्लान बनाएं। प्लीज अच्छे विचार और दुआएं जारी रखें। साथ ही कृपया इस बैंक डिटेल्स को भी कंसीडर करें। अगर कोई सच में हमे खर्चों में सपोर्ट करना चाहता है, तो  यहां QR कोड और अकाउंट डिटेल्स अटैच की गई हैं।' इसके साथ ही एक्ट्रेस की बहन ने QR कोड की तस्वीर शेयर की है। साथ ही कैप्शन में मदद के लिए अकाउंट नंबर, IFSC कोड और सभी जरूरी जानकारी साझा की गई हैं। अब 13 दिन से एक्ट्रेस अरुंधति वेंटिलेटर पर हैं तो उनका खर्च परिवार के लिए उठा पाना मुश्किल हो रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui के हिरासत में जाने पर क्या बोले Elvish Yadav? पोस्ट हुआ वायरल

परिवार हाथ जोड़ मांग रहा लोगों से मदद

दरअसल, अरुंधति अपने परिवार की इकलौती कमाऊ सदस्य थीं। जब से वो हॉस्पिटल में हैं उनके परिवार को काफी मुश्किलों का सामने करना पड़ रहा है। मेडिकल बिल्स भरने के लिए भी अब एक्ट्रेस की फैमिली कैंपेन की मदद से पैसे जुटाने की कोशिश कर रही है। अभी तक कोई भी बड़ा सेलिब्रिटी एक्ट्रेस की मदद के लिए सामने नहीं आया है। आम जनता भी फ्रॉड के डर से एक्ट्रेस की मदद नहीं कर रही है। ऐसे में अब एक्ट्रेस का इलाज पूरा होना और भी मुश्किल होता जा रहा है।

Advertisement
Tags :
South Actress
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement