whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

2 हजार करोड़ के ड्रग रैकेट में फंसा मशहूर प्रोड्यूसर, Jaffer Sadiq को NCB ने किया अरेस्ट

Jaffer Sadiq: साउथ के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर पर NCB का शिकंजा। जाफर सादिक को NCB ने अरेस्ट कर लिया है। मामला ड्रग तस्करी से जुड़ा बताया जा रहा है।
12:52 PM Mar 09, 2024 IST | Nancy Tomar
2 हजार करोड़ के ड्रग रैकेट में फंसा मशहूर प्रोड्यूसर  jaffer sadiq को ncb ने किया अरेस्ट
Jaffer Sadiq, IMAGE CREDIT- Google

Jaffer Sadiq: फिल्म इंडस्ट्री से बड़ी खबर आ रही है। साउथ इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर और पूर्व डीएमके मेंबर जाफर सादिक को NCB ने अरेस्ट कर लिया है। शनिवार यानी आज 9 मार्च को एनसीबी ने बड़ा एक्शन लिया है और जाफर को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि जाफर पर आरोप है कि उन्होंने साढ़े 3 हजार किलो सुडो एफिड्रिन न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया भेजा है। रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रग्स से कमाए पैसों को आरोपी जाफर सादिक फिल्म इंडस्ट्री में लगाता है। बता दें कि जाफर सादिक पूर्व-डीएमके सदस्य भी हैं। अब उन्हें एक अंतरराष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क के कथित मास्टरमाइंड के रूप में गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि तमिल फिल्म प्रोड्यूसर का 2 हजार करोड़ के ड्रग रैकेट से कनेक्शन है।

ड्रग नेटवर्क का मास्टरमाइंड जाफर सादिक!

बता दें कि हाल ही में जाफर को डीएमके पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। फिल्म प्रोड्यूसर जाफर सादिक पर ड्रग तस्करी के मामले में कार्रवाई की जा रही है और उन पर आरोप है कि वो भारत, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में फैले ड्रग नेटवर्क के मास्टरमाइंड हैं। इतना ही नहीं बल्कि बीते महीने NCB ने दिल्ली में 50 किलोग्राम सुडो एफिड्रिन और नशीले पदार्थों के उत्पादन में इस्तेमाल होने वाला एक रसायन को बड़ी खेप में जब्त किया था। अब NCB ने तमिलनाडु में छापेमारी कर सादिक को हिरासत में ले लिया है। टॉलीवुड और बॉलीवुड के तार एक बार फिर ड्रग सिंडिकेट से जुड़े।

तीन व्यक्ति पहले ही हो चुके हैं अरेस्ट

बता दें कि जब इस मामले में एनसीबी पहले ही तमिलनाडु के तीन व्यक्तियों को अरेस्ट कर चुकी हैं। जिन लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था उनसे पूछताछ में खुलासा हुआ कि बीते तीन सालों में 45 खेपों की योजना बनाई गई थी। इस मामले में जाफर को कथित मास्टरमाइंड बताया गया और जब से ये तीनों अरेस्ट हुए थे जाफर फरार था। अब एनसीबी ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है।

कौन हैं जाफर सादिक?

जाफर सादिक की बात करें तो वो तमिलनाडु फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर फिल्म निर्माता हैं। जाफर ने जेएसएम पिक्चर्स के बैनर तले मंगई नामक फिल्म को बनाया है। फिल्म इंडस्ट्री में जाफर का बड़ा नाम है, लेकिन अब वो कानूनी पचड़े में फंस गए हैं।

यह भी पढ़ें- Adil Khan की दूसरी शादी से टूटी Rakhi Sawant! पोस्ट कर खुद को तस्सली दे रही ड्रामा क्वीन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो