खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Surbhi Chandna का रिसेप्शन वीडियो भी हुआ लीक, रोमांटिक मूड में दिखा न्यूली मैरिड कपल

Surbhi Chandna Reception Video: शादी के बाद सुरभि चंदना का रिसेप्शन लुक भी रिवील हो गया है। 'नागिन' एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने करीबियों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी जिसकी झलक अब देखने को मिली है। सुरभि चंदना ने हसबैंड करण शर्मा संग शादी के बाद खूब डांस किया और लोगों को एंटरटेन भी किया।
05:39 PM Mar 03, 2024 IST | Ishika Jain
सुरभि चंदना का रिसेप्शन लुक हुआ वायरल
Advertisement

Surbhi Chandna Reception Video: 'इश्कबाज' (Ishqbaaaz) एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) के फैंस उनकी वेडिंग फोटोज का कब से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन एक्ट्रेस के पास लगता है शादी के बाद अभी तक वक्त नहीं मिल पाया है कि वो फैंस के साथ भी अपनी खुशी बांट सकें। ऐसे में उन्होंने अभी तक अपनी वेडिंग फोटोज भी शेयर नहीं की हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के फैन पेज पर सुरभि चंदना की शादी के हैप्पी मोमेंट्स लीक हो गए हैं। अभी उनकी एंट्री और फेरे के वीडियो को लेकर चर्चा खत्म भी नहीं हुई थी कि इतने में इस न्यूली मैरिड कपल के वेडिंग रिसेप्शन की झलक भी सामने आ गई है।

Advertisement

सुरभि चंदना का वेडिंग रिसेप्शन लुक

इस बार भी सुरभि चंदना और करण शर्मा (Karan Sharma) के सोशल मीडिया से नहीं बल्कि उनके फैन पेज पर इस कपल के रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियो लीक हो गए हैं। 2 मार्च को शादी के बंधन में बंधने के बाद इस कपल ने अपना वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया। अब इनके रिसेप्शन का लुक चर्चा में बना हुआ है। अपने रिसेप्शन में सुरभि चंदना ने बेहद मॉडर्न लुक लिया है। वन साइड ऑफ शोल्डर गोल्डन-ब्राउन शिमरी ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। हाथों में चूड़ा, गले में मंगलसूत्र और स्टेटमेंट इयररिंग्स के साथ सुरभि बेहद ग्लैमरस लगीं। स्लीक ओपन हेयर स्टाइल और मिनिमल मेकअप सुरभि को काफी सूट कर रहा है। तो वहीं, दूल्हे राजा भी टक्सीडो में कुछ कम हीरो नहीं लग रहे।

सुरभि चंदना ने पति संग किया डांस

इन दोनों ने अपने रिसेप्शन पर जमकर कपल फोटोशूट करवाया। इसके अलावा इनका एक रोमांटिक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। शादी के बाद इस जोड़े का पहला कपल डांस सामने आया है। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस लेटेस्ट वीडियो में सुरभि अपने पति करण के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रही हैं। इंग्लिश गाने पर अपने रिसेप्शन में कपल को जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। बाहों में बाहें डाल दोनों ने पार्टी में आग लगा दी और सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने रहे। सभी मेहमान इनकी केमिस्ट्री ही देखते रह गए। कपल का ये रोमांटिक अंदाज अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। सभी को इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Manisha Rani का इमोशनल वीडियो वायरल, Jhalak Dikhhla Jaa की जीत का किसे दिया श्रेय?

सुरभि चंदना की रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे दोस्त

इसके अलावा एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने परिवार और ससुराल वालों के साथ भी जमकर पोज दिए हैं। ये पूरा फंक्शन ही हंसी-खुशी, डांस, रोमांस और मस्ती से भरा रहा। टीवी इंडस्ट्री की तमाम हस्तियां सुरभि चंदना की शादी और रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बनीं। खासकर इश्कबाज शो की लगभग पूरी स्टारकास्ट एक्ट्रेस की शादी में शामिल हुई। सभी अब एक्ट्रेस को शादी की बधाई दे रहे हैं और उनकी जिंदगी की नई शुरुआत के लिए कामना कर रहे हैं। फैंस सुरभि की शादी की झलक देख खुशी से फूले नहीं समा रहे।

Advertisement
Tags :
Surbhi ChandnaSurbhi Chandna wedding
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement