whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Box Office Collection: Swatantrya Veer Savarkar या Madgaon Express, किस फिल्म ने ओपनिंग डे पर तोड़ा रिकॉर्ड?

Swatantrya Veer Savarkar Vs Madgaon Express Box Office Collection Day 1: रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' और कुणाल खेमू की कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में एंट्री ली। ओपनिंग डे पर किस फिल्म ने बाजी मारी और कौन-सी फिल्म कमाई में पीछे रही आइए जानते हैं।
08:13 AM Mar 23, 2024 IST | Jyoti Singh
box office collection  swatantrya veer savarkar या madgaon express  किस फिल्म ने ओपनिंग डे पर तोड़ा रिकॉर्ड
Box Office Collection Report

Box Office Collection: इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार, 22 मार्च को दो फिल्में रिलीज हुईं। एक तरफ रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' (Swatantrya Veer Savarkar) रिलीज हुई। दूसरी ओर कुणाल खेमू की डायरेक्टोरियल फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' (Madgaon Express) रिलीज हुई। बॉलीवुड की दोनों ही फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज था। फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों का भी पॉजीटिव रिस्पांस मिला। आइए जानते हैं कि ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में कौन-सी फिल्म रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब रही।

यह भी पढ़ें: ब्रिटेन में शाही परिवार को बड़ा झटका, ससुर के बाद अब बहू Kate Middleton को ये गंभीर बीमारी

स्वातंत्र्यवीर सावरकर

Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे की की फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' ने ओपनिंग डे पर 1.16 करोड़ रुपये की कमाई की है। बता दें कि यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की बायोपिक है, जिसमें रणदीप हुड्डा ने वीर सावरकर का किरदार निभाया है। वहीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे उनकी पत्नी यमुनाबाई के किरदार में हैं। फिल्म से जैसी उम्मीद थी, पहले दिन इतनी कमाई नहीं हो पाई है। हालांकि वीकेंड पर कमाई में बढ़ोतरी की उम्मीद है।

मडगांव एक्सप्रेस

कुणाल खेमू की फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' ने बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को एंट्री की। Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। सोशल मीडिया पर भी इसे पॉजिटिव रिस्पांस मिला। हालांकि कमाई के मामले में 'मडगांव एक्सप्रेस' पीछे रह गई है। बता दें कि फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, अविनाश तिवारी और प्रतीक गांधी लीड रोल में हैं। वहीं नोरा फतेही भी अहम भूमिका में हैं।

दोनों ही अलग जॉनर की फिल्म

आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे स्टारर 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' और कुणाल खेमू की डेब्यू डायरेक्शन कॉमेडी फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' दोनों ही फिल्मों का जॉनर का बेहद अलग है। एक बायोपिक है तो दूसरी फुल कॉमेडी फिल्म। 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' का डायरेक्शन रणदीप हुड्डा ने किया है, जबिक इसे प्रोड्यूस ज़ी स्टूडियोज़ आनंद पंडित, रणदीप हुड्डा, संदीप सिंह और योगेश राहर ने किया है। फिल्म दो भाषाओं हिंदी और मराठी में रिलीज में रिलीज हुई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो